झारखंड में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदीः कहा- जो भी चोरी करेंगे वे बचेंगे नहीं, उन्हें जेल की सलाखों के पीछे जाना होगा

Exclusive

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 4 मई को झारखंड के पलामू में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान को निशाने पर लिया। पीएम ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयस्स्ट्राइक के तमाचे ने पाकिस्तान को हिलाकर रख दिया। 2014 में आपके वोट ने ऐसा काम किया कि पूरी दुनिया भारत के लोकतंत्र की ताकत को सलाम करने लगी थी। पहले कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया में जाकर रोती थी। मगर आज पाकिस्तान दुनियाभर में जाकर रो रहा है। वह बचाओ-बचाओ चिल्ला रहा है। लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आप सभी अपने हर एक वोट के महत्व को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। आपके इस एक वोट की ताकत से आज भारत का पूरी दुनिया में डंका बज रहा है।

आपके वोट से राम मंदिर बन गयाः पीएम

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 500 साल से हमारी कितनी पीड़ियां संघर्ष करती रहीं। लाखों लोग शहीद होते रहे, लंबा संघर्ष चला, शायद दुनिया में इतना लंबा संघर्ष कहीं नहीं हुआ होगा, जो अयोध्या में हुआ। आपके वोट की ताकत से आज राम मंदिर बन गया।

आपके वोट की ताकत से आया आर्टिकल-370: पीएम मोदी

पलामू की जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि आपके एक बोट की ताकत से जम्मू कश्मीर में आर्टिकल-370 की दीवार को जमीन में गाड़ दिया गया। हमारे झारखंड, बिहार, छत्तीसगढ़, ओडिशा, और आंध्र प्रदेश में पशुपति से लेकर तिरुपति तक नक्सलवाद और आतंकवाद फैला कर यहां की धरती को लहूलुहान कर देता था। पीएम ने कहा कि आपके एक वोट ने कितनी ही माताओं की आस पूरी की और इस धरती को नक्सलवादी आतंकवाद से मुक्ति दिला दी।

दुनियाभर में जाकर हो रहा पाकिस्तानः पीएम मोदी

पाकिस्तान और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले ऐसी स्थिति थी, जब आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया भर में जाकर रोती थी। आज स्थिति इसके विपरित है आज पाकिस्तान दुनिया भर में जाकर रो रहा है। उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान के नेता कांग्रेस के शहजादे को पीएम बनाने के लिए दुआ कर रहे हैं। मजबूत भारत तो अब मजबूत सरकार ही चाहता है। पूरा हिंदुस्तान कह रहा है- मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार।

लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदीः जो भी चोरी करेंगे वे बचेंगे नहीं, उन्हें जेल की सलाखों के पीछे जाना होगा

झारखंड में पलामू के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोहरदगा में एक बार फिर कांग्रेस को आरक्षण से लेकर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा. इसी के साथ उन्होंने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि जो भी चोरी करेंगे वे बचेंगे नहीं, उन्हें जेल की सलाखों के पीछे जाना होगा. प्रधानमंत्री ने इसी के साथ ये भी कहा कि हमारा मिशन है- भ्रष्टाचार हटाओ लेकिन विपक्षी दलों का मिशन है- भ्रष्टाचारी बचाओ.

उन्होंने एक बार फिर कहा कि अगले पांच साल में भ्रष्टाचारियों के ऊपर और भी कड़ा डंडा चलेगा, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज की तारीख में कांग्रेस गरीबों की मुफ्त राशन योजना से परेशान है. लेकिन ये मोदी की गारंटी है कि गरीबों को मुफ्त राशन योजना जारी रहेगी.

-एजेंसी