पीएम मोदी की समर्थकों से अपील, कहा- सोशल मीडिया से अब हटा सकते हैं ‘मोदी का परिवार’

National

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मोदी का परिवार’ टैग लाइन को लेकर बड़ी बात कही है. पीएम ने कहा कि ‘मोदी का परिवार’ टैग लाइन से हमें बहुत ताकत मिली. इसके लिए मैं भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि अब आप अपने सोशल मीडिया से ‘मोदी का परिवार’ हटा सकते हैं. डिस्प्ले नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है.

पीएम मोदी की अपील

पीएम मोदी ने X पोस्ट में लिखा– ”चुनाव अभियान के दौरान पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के तौर पर अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा था. इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश के कल्याण के लिए कार्य करते रहने का जनादेश दिया है.

हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद फिर से भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं. अनुरोध करता हूं कि अब आप अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से ‘मोदी का परिवार’ हटा लें. डिस्प्ले नाम बदल सकता है, लेकिन भारत को आगे लेकर जाने की कोशिश में एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है.

Compiled by up18News