आगरा: एमएलसी प्रत्याशी विजय शिवहरे, महापौर सहित जनप्रतिनिधियों ने किया मतदान

City/ state

आगरा। आज शनिवार को प्रदेश में एमएलसी चुनाव के मतदान चल रहे हैं। आगरा-फिरोजाबाद सीट पर लगभग 25 पोलिंग स्थानों पर मतदान की प्रक्रिया चल रही है। सुबह मतदान शुरू होते ही पोलिंग स्थानों पर जनप्रतिनिधियों और उनके समर्थकों की चहल पहल देखी जा रही है। इस दौरान आगरा नगर निगम में बने पोलिंग केंद्र पर भाजपा प्रत्याशी विजय शिवहरे, मेयर नवीन जैन और विधायकों ने भी मतदान किया और अपने पार्टी के प्रत्याशी की जीत का दावा किया।

मतदान करने के दौरान भाजपा एमएलसी प्रत्याशी विजय शिवहरे ने कहा कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार द्वारा आम जनहित में किए गए कार्य को देखते हुए यह बात कहने में कोई संकोच नहीं है कि भाजपा की शत-प्रतिशत जीत होगी लेकिन इस जीत का अंतर कितना होगा यह देखने वाली बात रहेगी।

आगरा मेयर नवीन जैन ने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में यह देखने को मिला कि भाजपा पार्टी कि सबका साथ सबका विकास की नीति से प्रभावित होकर विपक्षी दलों से जुड़े लोगों ने भी भाजपा के प्रति विश्वास जताया और उन्हें दो तिहाई बहुमत से जिताने में सहयोग किया है, उसी प्रकार एमएलसी चुनाव में भी यह देखने को मिलेगा और निश्चित रूप से विजय शिवहरे की विजय होगी।

वहीं विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीत होने के बाद चारों और जो उत्साह का वातावरण दिखा जा रहा है, उससे एमएलसी चुनाव भी अछूता नहीं है। निश्चित तौर पर इस बार एमएलसी चुनाव में भी भाजपा की भारी जीत होगी।