लोगों को खूब पसंद आ रही है हर्ष गोयनका द्वारा पोस्ट की गई यह तस्वीर…

Business

सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी, आनंद महिंद्रा और हर्ष गोयनका की एक पुरानी तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। यह फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में तीनों दोस्त हंसते हुए नजर आ रहे हैं। हर्ष गोयनका ने इस फोटो को एक्स पर पोस्ट किया है।

फोटो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने लिखा है कि “तीन पुराने दोस्तः एक जो अपनी बैलेंस शीट के आकार में नंबर वन है। एक जो सम्मान के मामले में पहले नंबर पर है। वहीं एक अपनी कमर के साइज में पहले स्थान पर है।”

इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इस तस्वीर को “iconic” बताया है तो वहीं कुछ ने हर्ष गोयनका के मजाकिया कैप्शन की तारीफ की है। इस पोस्ट को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं। इसपर अभी तक 450 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

लोगों को खूब पसंद आ रही है फोटो

यह फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस पोस्ट को शेयर किए जाने के कुछ ही समय बाद अभी तक 19 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एक यूजर्स ने फोटो पर लिखा है कि अच्छे और पुराने दोस्तों की जगह कोई और नहीं ले सकता है। वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा कि ‘बहुत बढ़िया ! जिंदगी इससे बेहतर कैसे हो सकती है। एक यूजर्स ने लिखा कि दोस्त तो बस दोस्त होते हैं।

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

बता दें कि हर्ष गोयनका आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हर्ष गोयनका की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फालोइंग है। अभी बीते दिनों हर्ष गोयनका ने शेयर की कीमतों को लेकर कई गंभीर सवाल उठाए थे। उन्होंने शेयर की कीमतों में हेरफेर का आरोप लगाया है और सेबी और वित्त मंत्रालय से इस मामले में हस्तक्षेप करने और जांच करने का आग्रह किया था।

-एजेंसी