पेगासस कहीं और नहीं, राहुल गांधी के दिल तथा दिमाग पर बैठा हुआ है: अनुराग ठाकुर

National

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी से सवाल करते हुए कहा, पेगासस पर राहुल गांधी की क्या मजबूरी थी कि जो राहुल गांधी ने अपना मोबाइल फोन जमा नहीं करवाया… और वो नेता जो भ्रष्टाचार के चलते बेल पर है। ऐसा क्या था उनके मोबाइल फोन पर जो उनको अपना छिपाने की जरूरत पड़ी। वो और अन्य नेताओं ने अपना मोबाइल फोन क्यों जमा नहीं करवाया।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनियाभर में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के प्रति जो मान सम्मान बढ़ा है, वो आज कोई और नहीं दुनियाभर के नेता कहते हैं। राहुल गांधी किसी और की नहीं, कम से कम इटली के PM और वहां के नेताओं की तो सुन लेते।

उन्होंने आगे कहा, “क्या कहा इटली के PM ने, ये कहा कि दुनियाभर में मोदी जी को जितना प्यार मिलता है, जो एक लोकप्रिय नेता के रूप में वो उभरे हैं। उनको एक बड़े नेता के रूप में स्वीकारा है। ये शायद राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी स्वीकार नहीं कर पाती। न वो लोगों को मैनडेट स्वीकार कर पाए। एक के बाद लगातार दूसरी हार को शायद राहुल गांधी बर्दाश्त नहीं कर पाए। कल के नतीजे दिखाते हैं कि कैसे लोगों ने नरेंद्र मोदी में बार-बार अपना विश्वास व्यक्त किया है।”

राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा- “बार-बार झूठ बोलना, विदेशी धरती, विदेशी दोस्तों, विदेशी एजेंसियों का इस्तेमाल करना, ये आदत भी बन गई है और भारत को बदनाम करने की भी आदत बन गई है। ये नफरत राहुल गांधी जी के पीएम के खिलाफ तो हो सकती है लेकिन देश को बदनाम करने की जो साजिश बार-बार विदेशी धरती से जो होती है, यह अपने आप में प्रश्न खड़ा करता है कि कांग्रेस का एजेंडा क्या है।”

Compiled: up18 News