यात्रीगण ध्यान दें! मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं, रेलवे स्टेशन पर हुआ एनाउंसमेंट, अधिकारियों में हड़कंप

Regional

इटावा रेलवे स्टेशन पर एक पल को सभी यात्री चौंक गए जब रेलगाड़ी के आने-जाने की उदघोषणा की जगह “यात्रीगण कृपया ध्यान दें… मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं!” सुनाई दिया।

दरअसल, यह मामला शनिवार रात लगभग ग्यारह बजे का है, जब अचानक मैनपुरी सीट से डिंपल यादव को जिताने और जिंदाबाद के नारे सुनाई दिए।

इसकी जानकारी रेलवे के अधिकारियों को मिली तो हड़कंप मच गया। उधर, सोशल मीडिया के जरिये जानकारी मिलने पर एडीएम ने स्टेशन अधीक्षक को पत्र जारी करके जांच करके दोषियों पर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। जिलाधिकारी की ओर से भी डीआरएम प्रयागराज को भी इसका पत्र लिखा गया है।

स्टेशन काउंटर पर तैनात रेलवे कर्मी ने अराजक तत्वों का जबरन कक्ष में घुसने और पार्किंग स्टैंड के कर्मी ने डिंपल यादव के प्रचार के एनाउंसमेंट की पुष्टि की। ऐसा एनाउंसमेंट सुनकर हर कोई हैरान रह गया। रेलवे इंक्वायरी कर्मचारी ने माफी भी मांगी और मामला शांत कराने की कोशिश की।

इस मामले में कुछ लोगों ने राजकीय रेलवे पुलिस थाने जाकर भी शिकायत की। पुलिस के आने से पहले ही सभी लोग चले गए। पूछताछ कार्यालय के कर्मचारी मुकेश कुमार ने बताया कि कुछ अराजक तत्व कक्ष में घुस आए थे, उन्होंने हरकत की। उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है।

उत्तर मध्य रेलवे ने मंडल रेल प्रबंधक स्तर से जांच शुरू करा दी गई है। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी उत्तर मध्य रेलवे हिमांशु शेखर उपाध्याय का कहना है कि उन्हें न्यूज चैनलों से जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि रेलवे सिस्टम से किसी राजनीतिक पार्टी की नारेबाजी और उसके प्रचार का अनाउंसमेंट करना गलत है। इसकी जांच कराई जाएगी। दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

-एजेंसी