पाकिस्तानी पीएम इमरान ख़ान ने कहा, अपने खिलाफ विदेशी साज़िश के सबूत वाले दस्तावेज़ शीर्ष पत्रकारों और सहयोगी दलों को दिखाने के लिए तैयार

Exclusive

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने कहा है कि वे विदेशी साज़िश के सबूत वाले दस्तावेज़ को देश के शीर्ष पत्रकारों और सहयोगी दलों के नेताओं को दिखाने के लिए तैयार हैं. रविवार को राजधानी इस्लामाबाद में रैली के दौरान इमरान ख़ान ने कहा था कि उनकी सरकार को गिराने के लिए अंतर्राष्ट्रीय साज़िश की जा रही है और उनके पास इसके सबूत भी हैं लेकिन पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियों ने इसे ख़ारिज कर दिया था.

एक कार्यक्रम के दौरान बुधवार को इमरान ख़ान ने कहा- इस पत्र पर शक किया जा रहा है. ये कहा जा रहा है कि शायद इमरान ख़ान अपनी सरकार बचाने के लिए ऐसा कर रहे हैं इसलिए मैंने फ़ैसला किया है कि मैं पाकिस्तान के शीर्ष पत्रकारों के साथ इसे शेयर करूँगा. मैं अपनी सहयोगी पार्टियों के नेताओं से भी इसे शेयर करूँगा.

इमरान ख़ान ने कहा कि वे इन सभी लोगों को बताएँगे कि दस्तावेज़ सच्चा है. और ये उससे भी बड़ी साज़िश है, जितना उन्होंने कहा था. पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियों ने इमरान ख़ान की सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है, जिस पर 31 मार्च को बहस शुरू होगी. इस प्रस्ताव पर तीन अप्रैल को मतदान होगा.

-एजेंसियां