शाहरुख खान के साथ काम करने से पाक एक्टर अली जफर का साफ इंकार, बताया कारण

Entertainment

अली जफर ने 2010 में ‘तेरे बिन लादेन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह 9 हिंदी फिल्मों में नजर भी आ चुके हैं। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘डियर जिंदगी’ थी। इसमें उन्होंने आलिया भट्ट और शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

साल 2016 में जब उरी हमला हुआ तब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में काम करने से बैन कर दिया था। खबर तो ये भी थी कि अली को ‘डियर जिंदगी’ से बायकॉट की वजह से रिप्लेस कर दिया गया है लेकिन जब मूवी रिलीज हुई तो उनका सीन पूरा दिखाया गया था।

शाहरुख के साथ नहीं करना अली जफर को काम

कनेक्ट FM कनाडा से खास बातचीत में अली जफर ने कहा कि मौजूदा राजनैतिक स्थिति को देखते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करना उनके लिए फायदेमंद साबित नहीं होगा। उनसे पूछा गया कि फिर वह कब किंग खान के साथ काम करेंगे तो इस पर वह बोले- यार अभी फिलहाल वो मेरे से ना ही कोलैबोरेट करें। वहां पर ऐसे ही मुश्किलें बढ़ जाती हैं।

शहनाज गिल को अली जफर का मैसेज

अली जफर अभी शाहरुख के साथ काम करना नहीं चाहते हैं। लेकिन उन्होंने शहनाज गिल के साथ प्रोजेक्ट करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने उस इंटरव्यू में कहा है- शहनाज अगर तुम इच्छुक हो तो मैं अपने किसी एक गाने में तुम्हारे साथ कोलैबोरेट करना चाहूंगा।

-एजेंसी