आगरा: मैरिज होमों से हो रहीं चोरियां का खुलासा नहीं होने से व्यापार संगठनों में आक्रोश

Press Release

आगरा: शहर के व्यापार संगठनों ने बीते समय में शादी के सीजन के दौरान विवाह स्थलों से होने वाली चोरियों का अब तक खुलासा न किए जाने पर चिंता जताई है। उ.प्र. उद्योग व्यापार मंडल की आगरा इकाई के अध्यक्ष गिर्राज अग्रवाल एवं संगठन के प्रदेश मंत्री राजकुमार गुरनानी ने पुलिस प्रशासन से इन घटनाओं के खुलासे की मांग रखी है।

एसएनजे गोल्ड से कई लाख रुपये से भरा बैग हुआ था गायब

व्यापार मंडल के पदाधिकारी चंद्रकांत अग्रवाल (भोलू) ने बताया कि दो महीने पहले फतेहाबाद रोड स्थित बेंकट हॉल एसएनजे गोल्ड से कई लाख रुपये की नकदी का बैग गायब हो गया। बेंकट हॉल के सीसीटीवी बंद मिले। पूछताछ करने पर बेंकट हॉल प्रबंधन द्वारा ढुलमुल रवैया अपनाया गया। क्षेत्रीय पुलिस ने उस दिन मामले की पड़ताल की और उसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया।

जल्द खुलासे की मांग करेंगे

व्यापार संगठनों ने बताया कि अब इस मामले को पुलिस के उच्चाधिकारियों के समक्ष रखा जाएगा। इस तरह की कई अन्य वारदातों को अंजाम दिया गया। लेकिन खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस से ऐसे गैंग को पकड़ने का अनुरोध किया जाएगा ताकि लोग अपने यहां मांगलिक कार्यक्रम बिना किसी चिंता के कर सकें। युवा जिलाध्यक्ष सुनील जैन, कोषाध्यक्ष डीसी मित्तल, दीपक शर्मा, मेघराज दियालानी सहित अन्य पदाधिकारियों ने पुलिस प्रशासन से इन मामलों को गंभीरता से लेने का अनुरोध किया है।