सिसोदिया को लेकर केजरीवाल के ट्वीट पर यूजर्स ने दिए चटपटे जबाब

Politics

अरविन्द केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को लेकर किया ऐसा दावा

अरविन्द केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को लेकर ट्वीट किया, मुझे बताया गया है कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष की गिरफ्तारी के खिलाफ थे। वे सभी उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है लेकिन उन्हें गिरफ्तार करने का राजनीतिक दबाव इतना अधिक था कि उन्हें अपने राजनीतिक आकाओं की बात माननी पड़ी।

बीजेपी नेताओं ने यूं कसा तंज

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कटाक्ष करते हुए लिखा, सर… सब आपके मज़े ले रहे हैं। ध्यान है IB वाले भी आपको गुजरात में 150 सीट दे रहे थे।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा द्वारा कमेंट किया गया कि आपके जेल जाने के बाद देश इन झूठी मनोहर कहानियों को बहुत मिस करेगा। बीजेपी नेता हरीश खुराना ने लिखा कि फिर एक नई मनोहर कहानियां।

बीजेपी विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने लिखा कि सूत्र तो ये बता रहे कि आपने ही मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को प्रोत्साहित किया भ्रष्टाचार के लिए, भ्रष्टाचार के खेल में आप सबने मिल कर अधिकारियों पर दबाव बनाए, बेईमानी के खेल में आपने खुद दस्तख़त ना करके मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और अधिकारियों से दस्तख़त कराए।

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने तंज कसते हुए कमेंट किया- वैसे ज्यादातर आप नेता सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद खुश हैं। आप नेताओं का कहना है कि केजरीवाल और सिसोदिया बहुत भ्रष्ट हैं लेकिन उन पर आपके द्वारा राजनीतिक दबाव है इसलिए वे सार्वजनिक रूप से अपनी खुशी का प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं।

लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

@arpitalokmishra नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया- आप जो कहते हैं, उसका एक भी सबूत कभी देते हैं? सब हवा में। @DiwakarSpeaks नाम के एक ट्विटर यूजर ने सवाल किया कि बिना सबूत के गिरफ्तारी होती है क्या कभी ? अगर बिना सबूत के गिरफ्तारी हुई है तो सीबीआई के खिलाफ कोर्ट क्यों नहीं जाते? आप योद्धा तो हैं लेकिन सिर्फ हवा में तलवार भांजने वाले।

@shashank_ssj नाम के एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा- भाई गजब का झूठ बोल लेते हो। @RealRajanjha नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए कमेंट किया, आपका यह खुफिया इनफॉर्मर हमेशा गलत सूचनाएं दे रहा है। आपके मजे ले रहा है। कई बार आपकी बेइज्जती करवा चुका है। न आप मानने को तैयार हैं न आपका इनफॉर्मर।

Compiled: up18 News