बिहार शरीफ और सासाराम हिंसा पर CM नीतीश बोले, जरूर कोई घचपच किया है

Politics

अमित शाह के बिहार दौरे पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे नहीं मालूम है कि वह यहां क्यों आ रहे हैं। आ काहे रहे हैं, ये तो वो जानें। अगर नहीं आ रहे हैं तो वो जानें। लेकिन राज्य सरकार की तरफ से हर तरह का इंतजाम रहता है।

सीएम नीतीश ने आगे मुस्कुराते हुए पत्रकारों से कहा कि आप लोग बढ़िया चीज लिखिएगा तब ना। क्या करिएगा, आजकल ऐसा हो ही गया है कि बढ़िया चीज नहीं उल्टा-पुल्टा चीज ही छपता है। ये तो हम लोगों के आपस की बातचीत है। आप लोग कितना भी बढ़िया लिखिएगा, तो थोड़े ना चलेगा। सीएम नीतीश ने जोर देकर कहा कि आश्वस्त करते हैं कि सरकार हर चीज के लिए पूरी तरह अलर्ट है। सारे अधिकारियों को लगाया गया है कि आप लोग पूरी तरह से मामले को देखें।

इससे पहले बिहार पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि सासाराम और बिहार शरीफ में हालात पूरी तरह कंट्रोल में हैं। बिहार पुलिस की ओर से ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया है- ‘नालंदा के बिहार शरीफ और रोहतास के सासाराम में स्थिति पूर्णतः सामान्य एवं नियंत्रण में है। नालंदा और रोहतास में दो-दो प्राथमिकी दर्ज कर असामाजिक तत्वों को चिन्हित करते हुए क्रमशः 27 एवं 18 लोगों की गिरफ़्तारी की गयी है।’

Compiled: up18 News