OIL ने 187 पदों पर भर्ती के लिए जारी की अधिसूचना, आवेदन आमंत्रित

Career/Jobs

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

ऑयल इंडिया लिमिटेड द्वारा विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों को आवेदन के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर विजिट करना होगा। इसके बाद करियर सेक्शन में जाना होगा, जहां पर सम्बन्धित भर्ती के लिए दिए अप्लाई लिंक ऑनलाइन आवेदन पेज पर जा सकते हैं और साथ ही दिए गए लिंक से भर्ती अधिसूचना पीडीएफ को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार सम्बन्धित ग्रेड के पद के लिए अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 200 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है। अप्लीकेशन सबमिट करने के बाद उम्मीदवारों को इसकी सॉफ्ट कॉपी डाउनलोड करके सेव कर लेना चाहिए।

आवेदन से पहले जानें योग्यता

ऑयल इंडिया लिमिटेड द्वारा की जा रही ग्रेड 3 भर्ती के लिए आवेदन के हेतु उम्मीदवारों को मैथ, फिजिक्स और केमिस्ट्री विषयों के साथ 10+2 होना चाहिए। साथ ही कई अन्य पदों के लिए रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड सर्टिफिकेट प्राप्त किया होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 25 अप्रैल 2023 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अन्य ग्रेड के पदों के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

Compiled: up18 News