अब कहीं पहाड़ी इलाके में Puppy के साथ दिखाई दिए पूर्व कप्तान विराट कोहली

SPORTS

कुछ ही घंटों में 10 हजार से अधिक रीट्वीट और 1 मिलियन से अधिक बार देखी गई इस तस्वीर में कोहली की गोद में एक Puppy दिख रहा है। डॉग लवर माने जाने वाले कोहली ने तस्वीर के साथ ‘ॐ’ लिखा है।

उनकी पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। लोगों को उनका नया रूप पसंद आ रहा है। बता दें कि पिछले दिनों विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का पहले वृंदावन (मथुरा)  और फिर उत्तराखंड स्‍थित नीम करोरी आश्रम गए थे।

भारत को अगला मैच ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद में खेलना हे। यह टेस्ट मैच टीम इंडिया के लिए आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए काफी अहम है। उसे अगर फाइनल के लिए सीधे क्वॉलिफाई करना है तो ऑस्ट्रेलिया को किसी भी हाल में हराना होगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो उसे श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज के रिजल्ट पर निर्भर रहना होगा।

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली का बल्ला BGT में अभी तक अपने कद के लिहाज से नहीं चला है। किंग कोहली से भी उम्मीद होगी कि वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक बड़ी पारी खेलकर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दें। विराट कोहली ने टी-20 और वनडे में तो खराब फॉर्म को पीछे छोड़ दिया है, लेकिन टेस्ट में उन्हें एक बड़ी पारी की उम्मीद है।

Compiled: up18 News