“कमरिया” से डांस फ्लोर पर आग लगाएंगी निकिता रावल

Entertainment

मुंबई: संगीत उद्योग की गतिशील शक्ति निकिता रावल ने अपनी नवीनतम सनसनी, “कमरिया” जारी की है, जो एक ऐसा ट्रैक है जो हर पार्टी की जान बनने का वादा करता है।

अपनी संक्रामक धड़कनों और अचूक अरबी स्वभाव के साथ, “कमरिया” हर किसी को अपने पैरों पर खड़ा करने की गारंटी देता है। निकिता रावल खुद एक पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगी, जो एक इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन लुक में बेहद आकर्षक है, जो गाने के वाइब को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करता है। “कमरिया” को जो चीज़ अलग करती है, वह है सीमाओं को पार करने और लोगों को डांस फ्लोर पर एक साथ लाने की क्षमता, जो सुनने वाले सभी लोगों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव बनाती है।

पोस्टर जारी होने के बाद से, प्रशंसक अपनी सीटों पर खड़े होकर इस बहुप्रतीक्षित गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। “कमरिया” के ऑडियो ने पहले ही डिजिटल क्षेत्र में तूफान ला दिया है, प्रभावशाली लोगों और प्रशंसकों द्वारा इसे अपने रील कंटेंट में शामिल करने के साथ यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है।

निकिता रावल, जो एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित नर्तक और गायिका हैं, कहती हैं, “कमरिया’ के साथ, मैं सिर्फ एक गीत से अधिक कुछ बनाना चाहती थी। मेरा लक्ष्य श्रोताओं के लिए एक गहन अनुभव तैयार करना था। मैं अपने प्रशंसकों के साथ इस रोमांचक ट्रैक को साझा करते हुए बहुत खुश हूं और उत्सुकता से इस जश्न में शामिल होने वाले सभी लोगों का इंतजार कर रही हूं।”अपने आप को लय में खोने के लिए तैयार हो जाइए और “कमरिया” का संगीत आपको एक आनंदमय यात्रा पर ले जाने दीजिए।

गाना यहां देखें-

-up18News/अनिल बेदाग