‘सारिपोधा सानिवारम’ से नेचुरल स्टार नानी का दूसरा लुक सामने आया

Entertainment

मुंबई: सारिपोधा सानिवारम के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है क्योंकि नेचुरल स्टार नानी का दूसरा लुक सामने आ गया है! इस नए लुक में नानी के किरदार का एक बिल्कुल अलग पहलू देखने को मिल रहा है, जो पहले देखी गई उग्र तीव्रता से बिल्कुल अलग है।

अपनी आने वाली फिल्म से नानी का दूसरा लुक उनके किरदार के बिल्कुल अलग पहलू की झलक पेश करता है। जहां शुरुआती टीजर और पोस्टर में शनिवार को उनका उग्र और उग्र व्यक्तित्व दिखाया गया था, वहीं इस नए पोस्टर में नानी का शांत और संयमित रूप दिखाया गया है, जो सोमवार से शुक्रवार तक उनके शांत पक्ष को दर्शाता है.

निर्माताओं ने हाल ही में विवेक हरिहान द्वारा अपने पहले सिंगल ‘गरम गरम’ की रिलीज के साथ फैंस को आश्चर्यचकित किया। यह गाना रिलीज़ होते ही हिट हो गया।

डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, “सारिपोधा सानिवारम” विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फ़िल्म एक अनोखी कहानी और नानी के किरदार के विविध चित्रण का वादा करती है, जो एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करती है। नानी के साथ, फ़िल्म में एसजे सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और साई कुमार पी जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं, जो इसकी रिलीज़ को लेकर उत्साह को और बढ़ा देते हैं।

फैंस 29 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में इस दिलचस्प फ़िल्म को देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर सकते हैं। “सारिपोधा सानिवारम” हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी।

-up18News/अनिल बेदाग