प्रदेश में रामराज के नाम पर चल रहा है नाथूराम राज: सपा विधायक धर्मराज सिंह

Politics

बाराबंकी- वादे न निभाना,जनता को धोखे में रखने की कला में भारतीय जनता पार्टी की कला है जिसमे वह निपुर और पारंगत है नीति,नियत और नेतृत्व से पंगु हो चुकी प्रदेश की सरकार से जनता का विश्वास उठ चुका है उक्त कथन विकास खंड बंकी की ग्राम ढकौली में क्षेत्र पंचायत और विधायक निधि से बनी इंटरलॉकिंग सड़को का लोकार्पण करते हुए सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने कहा।

विधायक धर्मराज ने देश और प्रदेश की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश और प्रदेश को अराजकता, भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी की आग में झोंकने वाले लोग आज बटने और कटने की बात कर रहे है ये वही लोग है जिन्होंने जाति, धर्म संप्रदाय के नाम पर पूरे देश को बाट दिया।

विधायक धर्मराज ने कहा कि रामराज के नाम पर नाथूराम राज चल रहा है प्रदेश में फर्जी एनकाउंटर के नाम पर जाति विशेष के लोगो की हत्या की जा रही है जबकि इनामी माफियाओं को सत्ता में संरक्षित किया जा रहा है।

इससे पहले विधायक धर्मराज ने गांव के वरिष्ठ नागरिकों के हाथो फीता कटवा कर सड़क का लोकार्पण किया। इस अवसर पर मुख्य रूप आशा यादव ब्लॉक प्रमुख बंकी, जमनेश कनौजिया, लल्लू गौतम, विशाल मिश्रा, शुभम, प्रवीण यादव बीडीसी, मो सैफ, मो उबैद, दीपक गुप्ता, बाबुल मिश्रा, विश्राम प्रधान, संजय यादव समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर- मो यूसुफ अब्दुल्ला