कान्स फिल्म फेस्टिवल में खूब चर्चा बटोर रही हैं नताशा पूनावाला

Entertainment

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 इस समय अपने पूरे शबाब पर है। इस इवेंट को खत्म होने में भले ही एक दिन से कम का समय बचा हो, लेकिन दुनियाभर से यहां आए सेलिब्रिटिज की अभी भी एक से बढ़कर एक फोटोज वायरल हो रही हैं। एक तरफ जहां जूरी मेंबर के तौर पर अपनी जिम्मेदारियां निभाते हुए दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर अपने अलग-अलग स्टन्निंग लुक्स सर्व कर रही हैं, तो वहीं एक दूसरी इंडियन बिजनेसवुमैन की चर्चा सोशल मीडिया पर तेज हो गई हैं। जी हां, वही ब्यूटीफुल लेडी जिसने मेट गाला 2022 में साड़ी पहनकर दूसरी हसीनाओं को कड़ी टक्कर दे डाली थी।

इस अरबपति बिजनेसमैन की पत्नी हैं नताशा

हम बात कर रहे हैं भारत के ‘वैक्सीन मैन’ और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला की पत्नी और साइरस पूनावाला की इकलौती बहू नताशा पूनावाला की, जो इन दिनों कान्स में अपनी स्टाइलिश अपीयरेंस दर्ज करा रही हैं। दरअसल, नताशा 26 मई को amfAR Gala Cannes 2022 का हिस्सा बनी थीं।

इस इवेंट में शरीक होने के लिए मिसेज पूनावाला प्राइवेट जेट से फ्रेंच रिवेरा पहुंची थीं, जिसके बाद वह लग्जरी लेबल का गाउन पहने दिखीं। इस दौरान हेड टू टो उनका लुक इतना ज्यादा सेक्सी था, जिसने एक झटके में इंटरनेट पर खलबली मचा दी।

ग्रीन ड्रेस में थीं नताशा पूनावाला

रेड कार्पेट अपीयरेंस के लिए नताशा ने इटैलियन लग्जरी फैशन हाउस Gucci का ग्रीन गाउन पहना था, जिसे लेबल द्वारा साल 2022 में Spring Ready-to-Wear कलेक्शन के तहत मार्किट में उतारा गया था। यह एक तरह का ड्रामैटिक गाउन था, जिसे बनाने में पूरी तरह सी-थ्रू मटीरियल का इस्तेमाल किया था।

ऑउटफिट में प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जिसके साथ अटायर के स्टाइल कोशंट को बढ़ाने के लिए किमोनो स्लीव्स को जोड़ा गया था। इसमें नेक एरिया से लेकर मिड लेंथ तक मैचिंग का इनर था, जिसे स्ट्रेटकट रखते हुए इसकी अपर शेल को ए-लाइन रखा था।

एक-एक डिटेल का रखा ध्यान

नताशा के इस गाउन में शाइनी और शिमरी टच ऐड किया गया था, जिसके साथ दोनों हाथों पर फेदर डिटेलिंग देखी जा सकती थी। वहीं इसकी नेकलाइन काफी डीप कट के साथ थी, जिसके साथ नताशा ने हल्के कपड़े वाली ब्लैक कलर की Bandeau Bra वेअर की थी। इस फ्लोर-लेंथ गाउन को उनकी वेस्ट तक बॉडी फिटेड तो वहीं घुटनों से नीचे जाते हुए रिलैक्स्ड फिट पैटर्न में रखा था। इस गाउन की हेमलाइन में बहुत सारे फ्रिंजेस बने है, जिसकी वजह से इसे इंस्टेंट अट्रैक्टिव लुक मिल रहा था।

हाथ में था हार्ट शेप्ड बैग

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए नताशा ने न्यूड टोन मेकअप किया था, जिसके साथ उन्होंने अपनई आईज को स्मोकी बोल्ड टच दिया था। वहीं लिप्स पर उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगाई थी, जोकि उनके लुक के साथ अच्छे से ब्लेंड होती नजर आई। वहीं प्रीसियस एलिमेंट्स से तैयार की गई इस ड्रेस के साथ नताशा पूनावाला ने Gucci लेबल का पिंक हार्ट शेप्ड बैग कैरी किया था, जोकि पूरे लुक के स्टाइल कोशंट को बढ़ाते हुए जबरदस्त कंट्रास्ट क्रिएट कर रहा था।

-एजेंसियां