मुजफ्फरनगर: OYO के नाम से चल रहे होटल में आपत्तिजनक अवस्था में मिले प्रेमी जोड़े, एसडीएम ने चेतावनी देकर भगाया –

Crime

ओयो नाम से चल रहे फर्जी होटल को किया सील, एसडीएम ने छापामार कार्रवाई करते हुए की कार्रवाई,  होटल मालिक फरार

मुजफ्फरनगर में हाईवे के समीप ओयो के नाम से चल रहे फर्जी होटल पर पुलिस टीम के साथ एसडीएम ने छापामार कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया है। इस कार्रवाई के चलते होटल मालिक फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ओयो होटल में मौके पर कई जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में मिले हैं।

हाईवे पर शाहपुर मोड़ के समीप एक ओयो के नाम से होटल चलाया जा रहा था। होटल में प्रेमी जोड़े जाते हुए देखे जा सकते थे। कुछ दिन पहले गांव खानुपुर की महिलाओं ने इकट्ठा होकर इस फर्जी ओयो होटल की शिकायत आला अधिकारियों से की थी।

शिकायत में महिलाओं ने मांग रखी थी कि यह होटल फर्जी तरीके से चलाया जा रहा है। यह होटल नहीं अय्याशी का अड्डा है। जिसमें होटल संचालक युवक-युवतियों को रूम देने पर मोटी रकम वसूल रहे हैं। होटल के चारों ओर स्कूल खुले हैं जिनमें छात्राएं पढ़ने के लिए जाती हैं। इससे क्षेत्र की महिलाओं तथा लड़कियों में गहरा रोष है। इसकी जांच कर इस होटल को बंद कराया जाए।

सोमवार को एसडीएम खतौली सुबोध कुमार ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए थाना पुलिस टीम को साथ लेकर होटल पर छापेमारी कार्रवाई की।

जांच पड़ताल के बाद होटल के रजिस्ट्रेशन व दस्तावेज फर्जी पाए गए। होटल मालिक चकमा देकर मौके से फरार हो गया। एसडीएम ने पुलिस की मौजूदगी में होटल को सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान होटल में कुछ प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए हैं। जिन्हें बाद में चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। एसडीएम की इस कार्रवाई से होटल संचालकों में हड़कंप सा मचा हुआ है।

-एजेंसी