प्रयागराज में 3 बच्चियों सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

City/ state Regional

प्रयागराज शहर से करीब 35 किमी दूर नवाबगंज में आज एक ही परिवार के पांच लोगों की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। रात में सोते समय राहुल तिवारी (42), उनकी पत्नी प्रीति (38) और तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया। आज सुबह जैसे ही यह खबर फैली, इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। 5 साल और 7 साल की दो मासूम बच्चियों का कत्ल करते समय भी हत्यारे का दिल नहीं पसीजा। बताया जा रहा है कि आज सुबह एक ही कमरे में पांच शव मिले। आसपास के रहने वाले लोग बच्चियों को यादकर रो रहे हैं। वे बातें कर रहे हैं कि आखिर ऐसी कौन सी दुश्मनी थी जो हत्यारे ने बच्चों को नहीं छोड़ा। खागलपुर गांव में पुलिस की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई है।

तीनों बेटियों का नाम माही, पीहू और पाहु था। बड़ी बच्ची की उम्र 12 साल बताई जा रही है। पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा है। जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस आसपास के लोगों से सुराग निकालने की कोशिश कर रही है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

राहुल का शव लटका मिला

बताया जा रहा है कि मृतक परिवार कौशांबी का रहने वाला है। वह नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर कमरा लेकर रहता था। सभी की हत्या सोते वक्त की गई है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी पहुंच कर जांच कर रहे हैं। घटना की तस्वीरें दिल दहला देने वाली है। घर के मुखिया राहुल तिवारी का शव लटका हुआ मिला है।

-एजेंसियां