‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म पर सियायत, सपा अध्यक्ष के बयान पर सांसद राजकुमार चाहर का पलटवार, ‘अखिलेश मोहम्मद गौरी, अलाउद्दीन खिलजी और मुगलों की मूवी देखें’

Politics

फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूरी कैबिनेट द्वारा पृथ्वीराज मूवी देखने को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर सांसद राजकुमार चाहर ने किया पलटवार।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ सीएम योगी द्वारा पृथ्वी राज चौहान फिल्म देखने और फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री किये जाने के बाद सियासत शुरू हो गयी है। सरकार के मूवी स्क्रीनिंग में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश ने कहा कि ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि उप्र की वर्तमान हालत भी देखें। इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती।

अखिलेश यादव के इस बयान पर फतेहपुर सीकरी सांसद और भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने पलटवार किया है। राजकुमार चाहर ने कहा कि ‘अखिलेश जी अगर पृथ्वीराज की मूवी नहीं देखें, तो मोहम्मद गौरी, अलाउद्दीन खिलजी और मुगलों की मूवी देखें।’ सांसद ने कहा कि मुस्लिम तुष्टीकरण के नाम पर अखिलेश यादव ने इतिहास भुला दिया है। सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि ‘मैं अपने पूरे परिवार के साथ पृथ्वीराज चौहान मूवी देखने जाऊंगा।

-up18news