धौलपुर स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस का ठहराव, सांसद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

स्थानीय समाचार

आगरा/धौलपुर: गाडी संख्या 12001/12002 शताब्दी एक्सप्रेस नई दिल्ली – रानी कमलापति – नई दिल्ली स्टेशन तक जाने वाली ट्रेन का शुक्रवार से धौलपुर स्टेशन पर फिर से ठहराव शुरू किया गया | कोरोना काल के दौरान धौलपुर स्टेशन पर ठहराव को खत्म करने के बाद फिर से शताब्दी एक्सप्रेस को धौलपुर प्रायोगिक तौर पर 06 महीने के लिए रोकने का निर्णय लिया गया है। यात्रियों की संख्या और माँग को देखते हुए रेल प्रशासन द्वारा इस ठहराव को आगे बढ़ाए जाने पे भी विचार किया जा सकता है।

नई दिल्ली से चलकर रानी कमलापती जाने वाली यह ट्रेन 12002 शताब्दी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय सुबह 08:41 बजे धौलपुर स्टेशन पर पहुंची जिसको सांसद मनोज राजोरिया के साथ आगरा मंडल के अपर मण्डल रेल प्रबन्धक (परि.) मुदित चंद्रा, वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबन्धक अमन वर्मा और मण्डल वाणिज्य प्रबन्धक प्रशस्ति श्रीवास्तव ने ट्रेन नंबर 12002 नई दिल्ली-रानी कमलापति शताब्दी एक्सप्रेस के धौलपुर रुकने के बाद ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। साथ ही ट्रेन व ट्रेन के लोको पायलट का भी फूलों के हार से स्वागत किया। सांसद ने शताब्दी के ठहराव के लिए धौलपुर वासियों को बधाई दी।

लोको पायलट का भी फूलों के हार से स्वागत किया

सांसद मनोज राजोरिया का कहना था कि धौलपुर स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस को रोके जाने के लिए लोगों की काफी समय से मांग चली आ रही थी। आज यह मांग पूरी हो गई है तो लोग और रेल यात्री काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

धौलपुर जिले में शताब्दी एक्सप्रेस के ठहराव के दौरान सांसद मनोज राजोरिया के साथ पूर्व विधायक जसवंत गुर्जर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं रेलवे के कर्मचारी भी उपस्थित रहे |