आगरा ग्रामीण विधानसभा पर कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह के समर्थन में सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने किया जनसंपर्क

City/ state

आगरा: ‘कांग्रेस प्रत्याशी उपेन्द्र सिंह हमारे परिवार के सदस्य है। इनको टिकट मैंने दिलवाया है। इस सीट पर उपेन्द्र सिंह नहीं मैं चुनाव लड़ रहा हूं। मैं खुद समाज से अपील कर रहा हूं कि आप उपेंद्र सिंह का समर्थन करें और इस बार इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाये।’ यह कहना था कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का जो अकोला स्थित घासीराम मंदिर पर काँग्रेस प्रत्याशी के समर्थन हेतु पहुँचे थे।

सोमवार को कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन जुटाने के लिए अकोला स्थित घासीराम बाबा के मंदिर पहुँचे थे। यहाँ पर उन्होंने घासीराम बाबा के दर्शन किये और फिर उसके बाद ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। दीपेंद्र हुड्डा को अपने बीच पाकर समाज के बुजुर्ग और प्रतिष्ठित लोगों ने उनका साफा बांधकर जोरदार स्वागत किया। सैकड़ो की संख्या में जाट समाज के लोग भी पहुँचे थे। लोगों से मिले इस प्यार से राज्यसभा सांसद काफी उत्साहित दिखे। उनके साथ इस ग्रामीण विधानसभा के प्रत्याशी उपेंद्र सिंह मौजूद रहे।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने घासीराम बाबा के मंदिर पर ही समाज के लोगों व ग्रमीणों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह का हाथ पकड़ा और कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी उपेन्द्र सिंह हमारे परिवार का सदस्य हैं। मैं खुद समाज से अपील कर रहा हूं कि आप उपेंद्र सिंह का समर्थन करें और इस बार इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाये।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा को सुनने के बाद ग्रामीणों और उनके समाज के लोगों ने दीपेंद्र हुड्डा को आश्वस्त किया कि इस बार कांग्रेस का साथ दिया जाएगा। भाजपा व अन्य दल की नीतियों को वो सभी देख चुके हैं। आश्वासन और लोगों के भरोसे से खेला जा रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी उपेन्द्र सिंह 15 सालों से हम सब के बीच सक्रिय है और किसानों की समस्याओं के लिए खड़े है। इस बार अपने कांग्रेस प्रत्याशी उपेन्द्र सिंह का साथ दिया जाएगा।