आगरा: रैम्प पर कैटवॉक कर मॉडल्स ने दर्शको का दिल जीता

स्थानीय समाचार

ख़ुशी चैरिटबल फाउंडेशन ने किया मिस & मिसेज यूनिवर्स सीजन-3 का आयोजन

फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में हुआ फैशन शो का आयोजन

आगरा : ख़ुशी चैरिटबल फाउंडेशन की ओर से मिस एण्ड मिसेज यूनिवर्स सीजन-3 का आयोजन फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख रामेश्वर उपाध्याय, विशिष्ट अतिथि सुरभि चाहर, संस्था अध्यक्ष रौनक सोलंकी और सचिव पूजा रावत ने बांके बिहारी जी के चित्र के समक्ष दीप प्रवजलं कर किया। तीन राउंड में आयोजित हुई सौंदर्य प्रतियोगिता में पहला राउंड दुल्हन के परिधानों पर रहा वही दूसरे राउंड में प्रतिभागियों ने अपना परिचय दिया और अंतिम गाउन राउंड रहा। निर्णायक के रूप में मिस डैलीवुड नेना नंदा रही

प्रतियोगिता में कुल 24 प्रतिभागियों ने रैम्प पर कैटवॉक कर सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित किया। मिस यूनिवर्स सीजन-3 की विजेता दिल्ली की ईशा, हाथरस की आरती और मुम्बई की कीर्ति रही। मिसेज की विजेता गुड़गांव की सुमिता, नागपुर की प्रवीना और दिल्ली की दीपिका रही।

संचालन दीपिका सिंह ने किया। फैशन डिजायनर मधु सिंह के परिधानों पर मॉडल्स ने कैटवॉक किया। कोरियोग्राफी अंशिका सक्सेना ने की।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से सुनीता सिंह, अजय शर्मा, काजल कुशवाह, रजनी चाहर, खुशाल, सोनाक्षी, शैली, माही, अमित आदि मौजूद रहे।

-up18 News