Mathura News: तमंचा लहराते वीडियो वायरल, पुलिस ने गिरफ्तार किए 4 युवक

Crime

47 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर 47 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में 4 युवक एक गाड़ी में बैठे हैं और बदमाशों का मेल रहन दे गाना गाते हुए हाथ में तमंचा लहरा रहे हैं। गाड़ी की खिड़कियों के कांच खुले हुए हैं और हाथ में युवकों के तमंचा है। गाड़ी मथुरा की सड़कों पर घूम रही है और युवक वीडियो बनाते हुए गाना गा रहे हैं।

पुलिस को मुखबिर ने दी सूचना

शहर कोतवाली पुलिस वाहन चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना दी कि कुछ युवक बोलरो गाड़ी में हाथ में तमंचा लेकर तेज गति से गाड़ी चलाते हुए घूम रहे हैं और अभी शहर के पॉश इलाके कृष्णा नगर की तरफ गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस चारों युवकों की तलाश में जुट गई।

बैंक कॉलोनी में मिले चारों युवक

पुलिस ने जब युवकों की तलाश की तो काफी देर तक तलाश करने के बाद सभी युवक गाड़ी सहित कृष्णा नगर इलाके की बैंक कॉलोनी में खाली पड़े एक प्लॉट में गाड़ी खड़ी करके उसके अंदर बैठे हुए मिले। पुलिस ने घेराबंदी कर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

तमंचा हुआ बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चारों युवकों से जब नाम पूछे तो युवकों ने अपने नाम हर्ष गोस्वामी उर्फ सूरज पुत्र सत्यानंद गिरी,दीपेश सिंह पुत्र महेश चंद निवासी 92 नई बस्ती विकास नगर हाई वे,हेमंत गोला पुत्र चंद्रवीर निवासी एवन होटल वाली गली जन्मभूमि लिंक रोड और सचिन कुमार पुत्र सोनपाल निवासी रामनगर कृष्णा नगर मथुरा बताया। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुए।

– एजेंसी