मणिरत्नम का टैलेंट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मुंह पर तमाचे जैसा: जावेद अख्तर

Entertainment

जावेद अख्तर ने इवेंट में मणिरत्नम की खूब तारीफ की। उन्होंन कहा कि मणिरत्नम का टैलेंट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मुंह पर तमाचे जैसा है। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अनपढ़ बच्चे जैसा महसूस करवाया।

जावेद अख्तर ने न्यूज 18 के एक इवेंट में कहा, “बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री के लोग खुद को लेकर बहुत संतुष्ट और आश्वस्त रहे हैं। हम सबसे टैलेंटेड होने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त थे। फिर तमिलनाडु से एक डायरेक्ट आए और उन्होंने हमारे मुंह पर जोरदार तमाचा मारा, ऐसा काम दिखाते हुए जो हमने पहले कभी नहीं देखा था। तकनीक को लेकर हम पूरी तरह से कॉन्फिडेंट थे। उन्होंने हमे अनपढ़ बच्चे जैसा महसूस करवाया।”

उन्होंने मणिरत्नम के काम को अनोखा बताया और आगे कहा, “ये पॉलिटिकवी सही नहीं होगा, लेकिन मैं आपको दस डायरेक्टर्स के नाम बता सकता हूं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं, लेकिन उन्हें कोई याद नहीं रखता। फिल्म इंडस्ट्री में, केवल सफलता नहीं है जो आपको बनाए रखता है, कुछ असाधारण काम भी होते है, जो मणिरत्नम ने किए हैं।”

जावेद अख्तर से इतनी तारीफ सुनने के बाज मणिरत्नम ने जवाब देते हुए कहा, “जावेद साहब, मुझे लगता है कि स्क्रीनप्ले लिखने के लिए हमें आपकी जरूरत है। इससे हमें बहुत मदद मिलेगी। खासकर इस समय में, जब हम सिर्फ नंबरों के बारे में बात करते हैं, मुझे लगता है कि हमें जावेद साहब की जरूरत है।”

– एजेंसी