फेक वीडियो बनाना उर्फी जावेद को पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR

Entertainment

दरअसल एक वीडियो वायरल हुई थी.. जिसमे उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस अरेस्ट करके ले जा रही हैं। अब मुंबई पुलिस ने बताया की कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई। बल्कि FAKE वीडियो बनाई गई हैं। #UrfiJavedArrested ट्विटर पर ट्रेंड हो गया था।

वायरल वीडियो फेक बनाई गई थी। मुंबई पुलिस ने उर्फी पर 171, 149 (चीटिंग), 500 (डिफेमेशन) और 34 (कॉमन इंटेनशन) का केस दर्ज किया ।

बोल्ड कपड़े पहनने पर अरेस्ट हुईं उर्फी जावेद! 

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं, जिसकी वजह से कई बार वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती हैं। अब एक बार फिर उर्फी के बोल्ड कपड़े उनकी परेशानियों की वजह बन गए हैं। वह एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस उर्फी को हिरासत में लेती हुई नजर आ रही है। पुलिस ने उर्फी को हिरासत में लिया।

एक नए वीडियो में दावा किया गया है कि उर्फी को शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस हिरासत में ले लिया गया। वायरल वीडियो में उर्फी को सुबह कॉफी रन पर देखा गया, जब कथित पुलिस अधिकारियों के एक समूह ने उन्हें हिरासत में ले लिया। वीडियो में एक महिला पुलिस अधिकारी उर्फी को अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती हैं। जब उर्फी ने हिरासत में लिए जाने का कारण पूछा तो अधिकारी ने कहा, “इतने छोटे-छोटे कपड़े कौन पहनकर कौन घूमता है?”

बोल्ड ड्रेस पहने नजर आईं उर्फी..

आपको बता दें कि उर्फी को कॉफी रन के लिए डेनिम पैंट के साथ बैकलेस लाल टॉप पहने देखा गया था। जब अभिनेत्री ने अधिकारी से दोबारा कारण पूछा तो अधिकारियों ने उन्हें पुलिस स्टेशन में जाने के लिए कहा। उन्होंने उनकी बांहें पकड़ लीं और उन्हें हिरासत में ले लिया, जिसके बाद उर्फी को गाड़ी में बैठाया गया। हालांकि, अभी तक वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हो सकता है महज रील वीडियो हो सकता है या उर्फी का कोई नया हथकंडा। हालांकि, कई यूजर्स उन्हें हिरासत में लेने का कारण भी पूछते नजर आए।

Compiled: up18 News