स्टार प्लस के शो ‘फालतू’ को बंद करने का मेकर्स ने लिया फैसला, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Entertainment

आकर्षक और रिलेटेबल कहानी की वजह से ‘फालतू’ सीरियल फैंस को काफी पसंद आया था मगर अब ये सीरियल खत्म होने के कगार पर है। शो में निहारिका चौकसे और आकाश आहूजा मुख्य किरदार में हैं। जिसे बॉयहुड प्रोडक्शंस ने बनाया था।

फालतू’ का द एंड 

‘फालतू’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो एक अनचाही बच्ची होती है। शो की कहानी का फोकस फालतू का अपने परिवार की स्वीकृति और सम्मान जीतने का संघर्ष है। इस इमोशनल और प्रेरित करने वाली कहानी को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। मालूम हो, नवंबर 2022 में इस सीरियल की शुरुआत हुई थी जिसके 291 से ज्यादा एपिसोड टेलिकास्ट हुए थे।

‘फालतू’ बंद होने पर एक्ट्रेस क्या बोलीं

हाल में निहारिका चौकसे उर्फ ‘फालतू’ ने शो के अलविदा कहने पर को-स्टार आकाश आहूजा के साथ अपनी जर्नी और इक्वेशन पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा, “फालतू मेरे दिल का टुकड़ा है। मैंने शो से बहुत सारी चीजें सीखी है जिसे मैं हमेशा अपने पास संजो कर रखूंगी। ये शो भले ही खत्म हो गया है लेकिन मैं अभी भी फालतू की तरह ही बातचीत करती हूं।

आकाश में, मुझे जीवन भर के लिए अपना सबसे भरोसेमंद साथी मिल गया है और मैं उसके साथ साझा किए गए पलों और शो को हमेशा याद रखूंगी। गुडबाय हमेशा मुश्किल होते है लेकिन नई शुरुआत का मार्ग भी प्रशस्त करता है।”

Compiled: up18 News