अयोध्या के महंत बृज मोहनदास ने अमरीश सिंह की फ़िल्म ‘भोजपुरिया डॉन 2’ का किया महूर्त

Entertainment

दशरथ गद्दी के पीठाधीश्वर अयोध्या के महंत बृज मोहनदास ने रोहन फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तूत फिल्म ‘भोजपुरिया डॉन 2’ का मुहुरत किया अयोध्या मे । फ़िल्म की पूरी शूटिंग अयोध्या में होने वाली है। फ़िल्म को रवि सिन्हा निर्देशित करने वाले हैं। यह फ़िल्म पहले पार्ट से भी ज्यादा पावर फुल और धमाकेदार होने वाली है। यह कहना है अभिनेता अमरीश सिंह का, जो इस फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में हैं।

उन्होंने बताया कि फ़िल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इसलिए इसके दूसरे पार्ट को उससे भी बेहतर बनाने का चाईलेंज है। हमें यकीन है कि इसे हम यकीनन पूरा कर लेंगे। फ़िल्म में हर एक किरदार अहम है। यह कहानी भी खूबसूरत है और इसके गीत – संगीत भी शानदार होने वाले हैं। रवि सिन्हा इंडस्ट्री के काबिल निर्देशक हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार होने वाला है। इसके लिए हम सभी उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि फ़िल्म भोजपुरीया डॉन 2 के प्रोड्यूसर रघुनंदन साह हैं। लेखक साजिद सैयद हैं। म्यूजिक भरत चौहान का है। डीओपी मनीष व्यास हैं। एक्शन मुकेश राठौर का हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। अमरीश सिंह के साथ इस फ़िल्म में रक्षा गुप्ता, अर्सिया अर्सि, टीनू वर्मा, के के गोस्वामी और रजनीश पाठक मुख्य भूमिका में हैं।

-up18news