माफिया अतीक के बेटे असद की आगरा में मिली लोकेशन, ATS और STF ने डाला डेरा, बॉर्डर सील

Regional

उमेश पाल के हत्याकांड में शामिल अपराधियों की लिस्ट में माफिया अतीक अहमद के साथ साथ उसके बेटे असद अहमद का का नाम भी शामिल है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद भी फरार चल रहा है। तभी से असद अहमद और उसके शूटर भी सुरक्षा एजेंसियों की रडार पर है। असद अहमद के फतेहपुर सीकरी के आसपास छिपे होने की जानकारी होने पर प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ आगरा में डेरा डाल दिया है। सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियां अतीक के बेटे असद के करीब पहुंच गई।

पिछले दिनों प्रयागराज में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे असद अहमद सहित कई शूटरो को नामजद किया गया था। पुलिस की कार्यवाही के चलते असद अहमद और कई शूटर फरार हो गए थे। इन फरार नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस और एसटीएफ प्रदेशभर में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

पुलिस और एसटीएफ को असद और उनके गुर्गे की लोकेशन आगरा के फतेहपुर सीकरी के पास होने की जानकरी हुई थी। इस पर प्रयागराज पुलिस एसटीएफ और एटीएस टीम आगरा पहुंच गई हैं। फरार अभियुक्तों की धरपकड़ के लिए लगातार ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। फतेहपुर सीकरी से लेकर राजस्थान बॉर्डर तक तलाश जारी रखने के साथ बॉर्डर भी सील कर दिए गए है।

4 लोगों को लिया हिरासत में

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की तलाश में जो छापेमारी की जा रही है, उस मामले में एसटीएफ और एटीएस ने फतेहपुर सीकरी के टोल के पास से चार संदिग्धों को उठाया है। सूत्रों की माने तो यह असद के करीबी हैं। जांच एजेंसियां विचारों को अपने साथ लेकर रवाना हुई हैं। जल्द ही असद के सुरक्षा एजेंसियों की गिरफ्त में होने के दावे किए जा रहे हैं।