बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर कानून मंत्री बोले, औपनिवेशिक नशा उतरा नहीं है

National

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रीजीजू ने एक ट्वीट करके कहा कि वैसे भी इन टुकड़े-टुकड़े गिरोह के सदस्यों से कोई बेहतर उम्मीद नहीं है, जिनका एकमात्र लक्ष्य भारत की ताकत को कमजोर करना है

रीजीजू ने कहा कि अल्पसंख्यक या यूं कहें कि भारत में हर समुदाय सकारात्मक रूप से आगे बढ़ रहा है. भारत के अंदर या बाहर चलाए गए दुर्भावनापूर्ण अभियानों से भारत की छवि खराब नहीं हो सकती है. पीएम नरेंद्र मोदी की आवाज 1.4 अरब भारतीयों की आवाज है. इससे पहले के चीफ संजीव त्रिपाठी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर BBC की आलोचना की थी.

RAW के चीफ संजीव त्रिपाठी ने कहा था कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पक्षपाती, मनगढ़ंत और तथ्यों की गलतियों से भरी हुई है. उन्होंने कहा कि इस डॉक्यूमेंट्री की सभी को निंदा करनी चाहिए.

संजीव त्रिपाठी ने कहा कि बीबीसी की पीएम मोदी के बारे में बनी डॉक्यूमेंट्री में गुजरात के दंगों और गोधरा में ट्रेन को जलाए जाने की घटनाओं के बारे में बताया गया है. जिसके बारे में पहले ही सबको जानकारी है. उन्होंने ये भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में इससे जुड़े केस में पीएम नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट दे दी है.

Compiled: up18 News