ललित मोदी ने अपने इंस्टा से हटाया सुष्मिता सेन का फोटो, ब्रेकअप की खबरें

SPORTS

दोनों के ब्रेकअप की वजह भी सामने आने लगी है। कहा जा रहा है रिश्ता टूटने की वजह अदाकारा के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल हैं। दोनों को ब्रेकअप के बाद भी अक्सर पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है। ऐसे में ललित और सुष्मिता के ब्रेकअप की वजह रोहमन शॉल को बताया जा रहा है।

करीब दो महीने पहले आईपीएल फाउंडर ललित मोदी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर सबको चौंका दिया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम बायो एक्ट्रेस को अपनी पार्टनर बताया था और उनके साथ अपनी डीपी लगाई, लेकिन अब जो खबर आ रही है वो आपको चौका देगी। अब दोनों के रिश्ते के टूटने की खबर सामने आ रही है।

ललित मोदी ने सुष्मिता संग अपने रिश्ते के इजहार के साथ ही अपने बायो में एक्ट्रेस का नाम और उनके साथ अपनी डीपी लगाई थी।

दो महीने पहले ललित मोदी ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ कई सारी अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टा डीपी भी सुष्मिता के साथ लगाई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा था- ‘आखिरकार मैं अपनी पार्टनर इन क्राइम के साथ नया जीवन शुरू करने जा रहा हूं। मेरा प्यार सुष्मिता सेन।’ अब ललित ने सब कुछ हटा दिया है और सुष्मिता की डीपी हटाकर अपनी अकेले की फोटो लगा ली है जिसपर ‘इंडियन प्रीमियर लीग फाउंडर’ लिखा हुआ है।

हालांकि ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ जो फोटो पोस्ट की थीं उन्हें नहीं हटाया है। अब ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो ये दोनों ही जानते होंगे। हालांकि अभी तक इसपर दोनों का कोई बयान नहीं आया है।

-एजेंसी