लखीमपुर खीरी केस: पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में दोनों बहनों से हत्या के पहले रेप की पुष्टि

Regional

मृतका की मां ने पहले ही आरोप लगाया था कि उनकी बेटी को घर से घसीट कर ले जाया गया था। दरिंदों ने उनकी बेटी के साथ पहले रेप किया और फिर हत्या कर दी। अब यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी साफ हो गया है।

निघासन कोतवाली क्षेत्र में दो दल‍ित बहनों की रेप के बाद हत्‍या के मामले में पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आने के बाद हलचल तेज हो गई है। र‍िपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों से म‍िल रही जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम र‍िपोर्ट में बताया गया है क‍ि रेप के बाद गला दबाकर दोनों बहनों की हत्‍या की गई थी।

गला दबाकर हत्या की हुई पुष्टि

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हुआ है कि दोनों लड़कियों को गला दबाकर मारा गया था। इसके बाद उनके शवों को पेड़ से लटका दिया गया। हत्या से पहले दोनों लड़कियों का रेप भी किया गया था। सूत्रों से आई रिपोर्ट के बाद पुलिस के आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा की जा रही है। हालांकि, लखीमपुर एसपी संजीव सुमन ने पहले ही इस मामले में लड़कियों की रेप के बाद हत्या की बात कह चुके थे।

परिजनों को सौंपा गया शव

पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों बहनों के शव निघासन कोतवाली के तमोली पुरबा गांव पहुंच गया है। शवों के पहुंचते ही परिवार के लोगों के बीच एक बार फिर कोहराम मचा। घर के लोग रो रहे हैं। आस-पड़ोस के पहुंचे लोग भी इस मौके पर गमगीन दिखे। माहौल को देखते हुए गांव में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं। पुलिस सुरक्षा में ही दोनों लड़कियों के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही हैं।

-एजेंसी