Ksagi (कसागी) भारत में एक ब्रांड बन रहा है, इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ने जताया भरोसा

Business

भारत में बहुत तेजी से इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड बढ़ रही है समय-समय पर कई कंपनियां मार्केट में अपने वाहनों को लेकर के जनता के प्रति विश्वास जीतने की कोशिश कर रही हैं लेकिन इसी बीच कसागी इलेक्ट्रिक जोकि ई-रिक्शा और इलेक्ट्रिक स्कूटी निर्माता है के प्रति बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने अपना विश्वास जाहिर किया।

कसागी इलेक्ट्रिक का प्रचार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मुश्ताक़ खान ने किया और कहा कि मार्केट में बहुत से इलेक्ट्रिक वाहन है जिनकी एक टांग नकली है लेकिन आप परेशान न हो क्योंकि कसागी इलेक्ट्रिक देगा प्रीमियम क्वालिटी का इलेक्ट्रिक वाहन।

इस विषय पर जब कसागी इलेक्ट्रिक के MD सूर्य प्रताप सिंह सोमवंशी से बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी ने अपने वाहन को एशिया के सबसे बड़े टेस्ट ट्रैक से प्रमाणित कराया है और सभी गाड़ियां प्रमाणित और उचित मानकों पर बनाई जा रही है।

कसागी इलेक्ट्रिक के MD ने बताया कि ग्राहक की संतुष्टि और मार्केट में सर्विस सपोर्ट देना उनकी प्राथमिकता है। भारत सरकार लगातार ऊर्जा उत्पाद को बढ़ावा दे रही है इसीलिए कसागी इलेक्ट्रिक का दावा है कि वह बहुत जल्द हैवी इंडस्ट्रीज में भी प्रवेश करेंगे और भारत को सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक और कार उपलब्ध कराएंगे।