कृति वर्मा तीन बैक-टू-बैक हिट गानों के साथ संगीत जगत में छा जाने को तैयार

Entertainment

मुंबई: मन्नारा चोपड़ा के साथ वेब सीरीज “भूत मेट” में अपने मनमोहक अभिनय के लिए प्रसिद्ध लोकप्रिय अभिनेत्री कृति वर्मा एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हो रही हैं, लेकिन इस बार संगीत परिदृश्य पर। केवल एक सप्ताह में रिलीज के लिए तैयार तीन बहुप्रतीक्षित गानों के साथ कृति सुर्खियां बटोरने और दुनिया भर के प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा करने के लिए तैयार है।

कृति की आगामी रिलीज़ को लेकर उत्साह स्पष्ट है, उनके दो गाने, “रे वसदा” और “गुज्जर हरियाणे का” 22 फरवरी को रिलीज़ होने वाले हैं। इसके बाद 24 फरवरी को “किन्ना प्यार” रिलीज़ होगी। पहले से ही चर्चा पैदा कर रहा है, इनमें से एक ट्रैक चार्ट पर नंबर एक स्थान पर पहुंच गया है।

अपनी आगामी परियोजनाओं पर विचार करते हुए कृति आत्मविश्वास और उत्साह से भरी हुई हैं। वह कहती हैं, ”मैं इन अविश्वसनीय गानों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने को लेकर रोमांचित हूं।” “प्रत्येक ट्रैक मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और मैं हर किसी को उनका अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

कामी गिल द्वारा गाया गया और गैरी बरार जैलदार के साथ कृति वर्मा की विशेषता वाला “रे वासदा”, एक आत्मा-उत्तेजक राग होने का वादा करता है जो श्रोताओं के साथ गूंजता है। ब्राउन रिकॉर्ड्स के तहत निर्मित, यह गाना संगीत जगत में तहलका मचाने के लिए तैयार है।

“गुर्जर हरियाणा का” में कृति वर्मा, प्रदीप भाटी के साथ स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगी और एक आकर्षक परफॉर्मेंस देंगी, जो निश्चित रूप से दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ेगी।

जैसे-जैसे प्रत्याशा चरम पर पहुंच रही है, प्रशंसक उत्सुकता से राइट रिकॉर्ड्स पर “किन्ना प्यार” की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कृति की चुंबकीय उपस्थिति और निर्विवाद प्रतिभा के साथ, यह गाना दिलों को लुभाने और वायु तरंगों पर हावी होने के लिए तैयार है।

कृति वर्मा के करिश्मे और प्रतिभा से मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि वह अपनी तीन सनसनीखेज रिलीज के साथ संगीत की दुनिया में तहलका मचा रही हैं। संगीत वीडियो के लिए बने रहें, क्योंकि कृति ऐसी प्रस्तुतियाँ देने के लिए तैयार हैं जो प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देंगी और और अधिक के लिए तरसेंगी।

-up18News/अनिल बेदाग