नए साल में धमाकेदार वापसी करते ही वायरल हो गया खेसारी लाल यादव का गाना एगो बात बताई

Entertainment

जब हम किसी को नए साल की शुभकामनाएं एवम बधाई देते हुए कहते हैं कि नया साल आपका खूब मंगलकारी हो तो हम उसे मंगलकामनाएं दिल से देते हैं । ऐसे में लगता है कि इस नए साल में खेसारी लाल यादव को ये शुभकामनाएं कुछ अधिक ही रास आ गईं और उनका इस नए साल में रिलीज़ हुआ पहला ही गाना रिलीज होने के 6 घण्टे के अंदर ही 1 मिलियन के व्यूवरशिप आसपास पहुंच गया है ।

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज़ में रिकॉर्ड किया गया यह गाना आज अचानक ही इंटरनेट पर सनसनी बनकर उभर रहा है । और हाल फिलहाल ट्रेंडिंग में नम्बर 1 पर चल रहा है। इस गाने में एक प्रेमी जोड़े की प्यार भरी तकरार और उसकी नोकझोंक को दर्शाने की कोशिश की गई है जिसमें गाने की शुरुआत में ही लड़की कहती है कि उसको बहुत सारे लड़के छेड़छाड़ कर रहे हैं तो लड़का कह रहा है कि वो सब तो ठीक है लेकिन हम एक बात बताना चाहते हैं कि हम तुम्हारी मांग में सिंदूर भरना चाहते हैं । इसी बात पर दोनों के बीच काफी प्यारी तकरार होने लगती है । इस गाने का संगीत भी इसके प्रति लोगों के रुझान को बढ़ाने में सहायक सिद्ध हो रहा है ।

आईएफए म्यूजिक वर्ल्ड के बैनर तले बने इस गाने एगो बात बताईं के निर्माता हैं योगेश कुमार मिश्रा और सुधांशु पाण्डेय, वहीं इस गाने का संगीत बनाया है विशाल सिंह ने जिसके बोल लिखे हैं आज़ाद सिंह ने। इस गाने के वीडियो फीट में नजर आ रहे हैं खेसारी लाल यादव और रानी , जिसके निर्देशक हैं पवन पाल । इसके डिजिटल पार्टनर हैं ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन । इस गाने के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।