केजरीवाल कुछ तो बोलो, अमानतुल्लाह खान पर चुप्पी तोड़ो: कांग्रेस नेता अलका लांबा

Politics

दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन ने लिखा कि हमारे हर नेता को तोड़ने और बदनाम करने की कोशिश जारी है। पहले सत्येंद्र जैन जी फिर डिप्टी सीएम जी के यहां रेड,उसके बाद कैलाश गहलोत जी के खिलाफ जांच और अमानतुल्लाह खान जी की गिरफ्तारी, ये साफ बताती है की किस हद तक आप नेताओं को तोड़ने की कोशिश चल रही है। जल्द ही सच सबके सामने होगा।

बता दें कि एसीबी दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है। खान दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष हैं। इससे पहले एसीबी ने उपराज्यपाल के सचिवालय को पत्र लिखकर अमानतुल्लाह खान को दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाने का अनुरोध किया था।

दिल्ली के एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने कल रात आम आदमी पार्ट के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके सहयोगी हामिद अली को गिरफ्तार कर लिया है।

अमानतुल्लाह खान से ACB ने कई घंटों तक पूछताछ की और उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की गई, जिसमें लाखों रुपये कैश, अवैध हथियार और आपत्तिजनक सामग्री की बरामदगी का दावा किया गया और इसी आधार पर आप विधायक को गिरफ्तार किया है। एक तरफ जहां अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर आप भड़की हुई हैं, वहीं विरोधी आप पर तंज कस रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

अमान्तुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार किया। कोर्ट के बार बार पूछने पर भी ये कोई सबूत पेश नहीं कर पा रहे, फिर मनीष के घर रेड की, कुछ नहीं मिला। अब अमानतुल्लाह को गिरफ्तार किया है। अभी और भी कई MLAs को गिरफ़्तार करेंगे, लगता है इन्हें तकलीफ बहुत ज़्यादा हो रही है।

मनीष सिसोदिया भी भड़के

दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया, पर कोर्ट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। इन्होंने मेरे घर पर रेड डाली। कुछ नहीं मिला। फिर कैलाश गहलोत के खिलाफ एक फर्जी जांच शुरू की और अब अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है। AAP के हरेक नेता को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी है, विरोधी केजरीवाल पर जोरदार हमला कर रहे हैं।

-एजेंसी