महेश भट्ट के साथ के के मेनन आगामी 25 अगस्त को पुलेला गोपीचंद से कहेंगे लव – ऑल .!

Entertainment

ऑल इंडिया बैंडमिंटन चैम्पियन पद्मश्री पुलेला गोपीचंद की स्पोर्ट्स जर्नी तो सारी इंडिया को पता है, अब वो फ़िल्म मेकिंग में भी एक स्पोर्ट्स आधारित फिल्म लव-ऑल का हिस्सा बने हैं । भारत की कई भाषाओं में एक साथ बनी फिल्म लव – ऑल आगामी 25 अगस्त को रीलीजिंग के लिए तैयार है । आज इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है ।

फ़र्स्ट लुक पोस्टर के अनुसार फ़िल्म लव-ऑल में के के मेनन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म को सुधांशु शर्मा के प्रोडक्शन हाउस – “फ़िल्म आर्ट प्रोडक्शन्स” के बैनर तले बनाया गया है । फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम अपने अंतिम पड़ाव में है। फ़िल्म लव – ऑल के लेखक , निर्माता व निर्देशक हैं सुधांशु शर्मा ।

भारतीय सिनेमा जगत में अब तक स्पोर्ट्स को लेकर दर्जनों सुपरहिट फिल्में बन चुकी हैं जिनमें हॉकी को ध्यान में रखकर बनाई गई चक दे इंडिया, एथलीट्स को ध्यान में रखकर बनाई गई भाग मिल्खा भाग, कुश्ती को ध्यान में रखकर बनाइ गई दंगल, क्रिकेट को ध्यान में रखकर बनाई गई एम एस धोनी , और फिर बॉक्सिंग को ध्यान में रखकर बनाई गई मैरीकॉम सुपरहिट रही हैं । इन फिल्मों ने अपने रीलीजिंग के समय बॉक्स ऑफिस पर सनसनीखेज सफलता हासिल किया था । इनमें से कुछ फिल्मों ने तो कमाई के मामले में ऑल टाईम बॉलीवुड रिकॉर्ड भी स्थापित करके निर्माताओं को मालामाल कर दिया था ।

इसके अलावा पान सिंह तोमर, सायना, साँड़ की आंख, 83, सुरमा और गोल्ड जैसी स्पोर्ट्स आधारित फिल्में भी बनाई गई थीं । इन फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर आशातीत सफलता हासिल किया था । और अब इन सब बड़ी हिट फिल्मों के बाद स्पोर्ट्स जॉनर से ही रिलेटेड एक पटकथा को ध्यान में रखकर फ़िल्म लव- ऑल बनाई गई है ।

फ़िल्म को आगामी 25 अगस्त को एम रमेश की लक्ष्मी गणपति फ़िल्म स्टूडियो वर्ल्डवाइड रिलीज़ कर रही है । उम्मीद है कि यह फ़िल्म भी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ सफलता हासिल करेगी ।

महेश भट्ट, पुलेला गोपीचन्द व आनंद पंडित प्रेजेंट्स फ़िल्म लव- ऑल को वर्ल्डवाइड मल्टीलैंग्वेज में एकसाथ ही रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल , तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एकसाथ रिलीज़ किया जाएगा । फ़िल्म लव – ऑल के सह निर्माता हैं – मनीष सिंघल, दिलीप सोनी जायसवाल, राहुल वी दुबे व संजय सिंह । फ़िल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं संजीव झा ।

-up18 News