प्रजा ध्वनि यात्रा में 500-500 के नोट उड़ाते दिखे कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी के शिवकुमार, वीडियो वायरल

Regional

कर्नाटक  में कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वायरल वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीके शिवकुमार मंगलवार को मांड्या में एक रैली के दौरान लोगों पर 500-500 रुपए के नोट उड़ाते दिखे। वह यहां श्रीरंगापट्ना में कांग्रेस की तरफ से आयोजित प्रजा ध्वनि यात्रा में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने बेविनाहल्ली में बस के ऊपर से कलाकारों पर नोट बरसाए। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बेविनाहल्ली के पास एक रोड़ शो में डीके शिवकुमार लोगों पर नोट फेंकते हुए नजर आ रहे है। वहां मौजूदा भीड़ रुपए को लूटने के लिए टूट पड़ती है।

डीके शिवकुमार इसके पहले भी काफी विवादित रह चुके हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने राज्य के डीजीपी प्रवीण सूद को नालायक कहा था। दावा किया था कि प्रवीण राज्य की भाजपा सरकार का बचाव कर रहे हैं और उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कर रहे हैं।

शिवकुमार ने चेतावनी दी थी कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस नेता ने प्रवीण पर नन्जे गौड़ा और उरी गौड़ा के नाम पर प्रवेश द्वार बनाने की अनुमति देने का आरोप लगाया था। हिन्दू कार्यकर्ताओं के मुताबिक, नन्जे और उरी ने मैसूरु के शासक टीपू सुल्तान की हत्या की थी।