लाइफस्टाइल वीडियो के साथ कपिल शर्मा ने रिलीज किया अपना पहला व्लॉग

Entertainment

कपिल शर्मा अपने मुश्किल वर्कआउट की एक झलक देते हैं और फिर अपने दर्शकों को ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग के लिए फिल्म सिटी जाने के बारे में अपडेट करते हैं। वह विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर पहुंचने के दौरान कपिल ने अपने सेट का एक छोटा सा दौरा किया और दिखाया कि बैकस्टेज कैसे काम करता है। ग्रीन रूम में कपिल ने शो के डायरेक्टर से बात की और उनसे पूछा कि उनसे इतना काम क्यों कराया जा रहा है।

कपिल शर्मा के साथ विक्की कौशल-सारा अली खान

TKSS के सेट दिखाने के बाद, कपिल ने अपडेट किया कि विक्की और सारा के कारण उनकी शूटिंग में देरी हो गई थी। इसके बाद कपिल ने फिल्म सिटी का दौरा किया और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के पुराने सेट दिखाए जिनमें आग लग गई थी। उन्होंने बिग बॉस के सेट की भी झलक दिखाई। एक और सेट जहां कपिल अपने शो ‘लाफ्टर के फटके’ की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने एक डेली सोप की शूटिंग की झलक भी दिखाई और अपने शो के सेट पर वापस आ गए।

कपिल शर्मा के फैंस

मेहमानों के आने के दौरान कपिल ने फैंस के साथ एक मजेदार जैम सेशन किया। आखिरकार विक्की और सारा शूट के लिए पहुंच ही गए। कपिल ने व्लॉग में विक्की के चुटकुलों की अनकट क्लिप भी दिखाई। विक्की ने अर्चना पूरन सिंह पर एक कविता लिखी। उन्होंने कहा, ‘मैं आपसे पहले ही सॉरी बोल रहा हूं लेकिन पंजाबी में पिंक पहनने वाली महिलाओं के लिए एक कविता है, ‘ओए पिंकी ओए पिंकी।’

Compiled: up18 News