जंगली पिक्चर्स जल्द ही ला रहा है एक हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर फिल्म ‘क्लिक शंकर’

Entertainment

‘बरेली की बर्फी’, ‘राजी’, ‘बधाई दो’ जैसी शानदार फिल्में लाने के बाद जंगली पिक्चर्स एक हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर फिल्म ‘क्लिक शंकर’ ला रहा है। इस फिल्म में शंकर एक पुलिस की भूमिका में नजर आएगा जो कि काफी दिलचस्प होगा। इसे एक बार देखी हुई चीज भूलती नहीं। फिर चाहे वह टच हो, किसी की आवाज हो, कोई स्वाद हो या फिर किसी की स्मेल हो। उसकी फोटोग्राफिक मेमोरी भी बहुत शार्प है।

फिल्म में शंकर एक कॉन्सपिरेसी थ्योरी को सुलझाता दिखाई देगा। इसके कैरेक्टर में ह्यूमर भी होगा और टेंशन भी क्योंकि इसे याद तो सब रहता है लेकिन वही फिल्म में इसके लिए परेशानी बन जाती है। शंकर रेबेरो को ‘हाइपरथिमेसिया’ नाम की एक बिमारी होती है, जो उसे अपने जिंदगी की हर घटना को याद रखने में सक्षम बनाती है और यह सुनिश्चित करती है कि वह अतीत को कभी नहीं भूल पाए। भावनाओं के रोलर कोस्टर और रहस्यपूर्ण ट्विस्ट और टर्न्स के साथ शंकर का सफर एक्शन ह्यूमर और हार्ट का एक परफेक्ट ब्लेंड होगा।

बता दें कि ‘राजी’ और तलवार जैसी थ्रिलर फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता के बाद, जंगली पिक्चर्स ने एक बार फिर ‘क्लिक शंकर’ के लिए एक रोमांचक टीम तैयार की है। फिल्म का निर्देशन अक्लेम्ड डायरेक्टर बालाजी मोहन करेंगे, जो ‘मारी 1’ और 2 (राउडी बेबी सॉन्ग फेम) और ‘कधलील सोधाप्पुवधु येप्पादी’ जैसी फिल्मों में ह्यूमर का जलवा बिखेर चुके हैं। कहानी और स्क्रीनप्ले बिंकी मेंडेज़ के साथ बालाजी मोहन द्वारा लिखा गया हैं और इसके डायलॉग्स सुमित अरोड़ा (स्त्री, द फैमिली मैन – सीजन 1) और सूरज ज्ञानानी ने लिखे हैं।

निर्देशक बालाजी मोहन साझा ने बताया, ‘इस फिल्म को अपने इलाज के लिए एक यूनीक विजन की आवश्यकता थी, जिसमें नायक अपनी तरह का एक ओरिजिनल किरदार है। दर्शकों को अनुमान लगाने के लिए गहरे, डार्क और एजी सीन्स को ह्यूमर के साथ पेश किया जाएगा और जो आखिर तक उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर बैठे रहने पर मजबूर कर देगा। ये तालमेल जंगली पिक्चर्स टीम के अलावा किसी और के साथ बेहतर मेल नहीं खा सकता और उनके साथ इस प्रोजेक्ट को डेवलेप करने का एक शानदार अनुभव रहा है। मैंने पाया कि हिंदी सिनेमा में यह मेरी शुरुआत करने के लिए एकदम सही फिल्म होगी और हम वह सब पेश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जो बन रहा है।”

जंगली पिक्चर्स की CEO अमृता पांडे कहती हैं- ‘क्लिक शंकर का कॉन्सेप्ट एक कैरेक्टर ड्रिवेन फ्रेंचाइजी के रूप में जंगली पिक्चर्स की क्रिएटिव टीम के भीतर से बाहर आई है। बालाजी की व्यावसायिक संवेदनाओं और अच्छी तरह से परिभाषित मास अपील के साथ कहानी और स्क्रीनप्ले पर बिंकी का शानदार लेखन इस फिल्म की खासियत को और बढ़ा देगा। सुमित और सूरज ने इसे अपने शार्प और एंटरटेनिंग डायलॉग्स से अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि इस थ्रिलर शैली में प्यार भी भरपूर है जो इसे कुछ अनोखा बनाने का एक रोमांचक अवसर देता है।’

-एजेंसियां