आम आदमी पार्टी के साथ समझौते को लेकर बोले जयराम रमेश, नेतृत्व पार्टी के हित में फैसले लेता है, किसी व्यक्ति को देखकर नहीं

Politics

जयराम रमेश ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि “सलमान ख़ुर्शीद जी ने भी कविता के माध्यम से मायूसी जताई, ये सब वास्तविक है लेकिन पार्टी को कठोर फ़ैसले लेने पड़ते हैं. जब समझौता होता है तो कुछ हम लेते हैं, कुछ देते हैं. बड़ी पिक्चर को देखते हुए इस तरह के फ़ैसले लेने पड़ते हैं.”

गुजरात की भरूच सीट आम आदमी पार्टी को दिए जाने को लेकर यहां से सांसद रहे दिवंगत अहमद पटेल के बेटे फ़ैसल पटेल ने आपत्ति जताई थी.

इस संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, “मुझे भी मायूसी हुई है. जब अहमद पटेल जी थे तो मैं भी भरूच गया था लेकिन नेतृत्व पार्टी के हित में फैसले लेता है, किसी व्यक्ति को देखकर नहीं. वह देखता है कि पार्टी और गठबंधन को कैसे मज़बूत करना है. कठोर फ़ैसले लेने पड़ते हैं.”

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने पांच राज्यों में मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने का फ़ैसला किया है. दोनों दलों के नेताओं ने पंजाब में अलग-अलग लेकिन गुजरात, दिल्ली, हरियाणा, गोवा और चंडीगढ़ में मिलकर चुनाव लड़ने का एलान किया है.

-एजेंसी