जगदीश सिंह वरवाल को राय सिख फाउंडेशन का नेशनल डायरेक्टर नियुक्त किया गया

Press Release

बीते दिन राय सिख फाउंडेशन के पदाधिकारियों द्वारा जगदीश सिंह वारवल जो की पेशे से डॉक्टर है, उनको राय सिख फाऊंडेशन के संस्थापक स संदीप सिंह वारवल की मजूदगी में नेशनल डायरेक्टर नियुक्त किया गया।

राय सिख फाउंडेशन के संस्थापक स संदीप सिंह वारवल ने बताया की जगदीश सिंह समाज सेवी हैं, जो की पिछले कई सालों से समाज हित के लिए कार्य कर रहे हैं, उनका समाज के प्रति दर्द है, संस्थापक संदीप सिंह वारवल ने यह बताते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है की समाज की बेहतरी के लिए राय सिख फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे प्रयासों में वे बढ़ चढ़कर राय सिख फाउंडेशन की टीम बनकर कार्य करते रहेंगे।

राय सिख फाउंडेशन द्वारा 700 से अधिक बच्चे करीब आठ केंद्रों पर मुफ्त शिक्षा ले रहे हैं, साथ ही नैतिक शिक्षा पर भी बच्चों को मुफ्त में कक्षाएं लगाकर बच्चों को नैतिक मूल्यों के बारे में अवगत कराया जा रहा है, राय सिख फाउंडेशन के संस्थापक संदीप सिंह वरवाल ने बताया की जल्द ही महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में सिलाई मशीन सिखलाई केंद्र खोला जा रहा है। बीते महीने पंजाब एवं हरियाणा पर आए बाढ़ के संकट में हरियाणा के फतेहाबाद की टीमों के साथ साथ पंजाब से फिरोजपुर जिले की टीमों ने बाढ़ पीड़ितों की हर प्रकार से मदद की।

जहां राय सिख फाउंडेशन शिक्षा एवं समाज कल्याण के क्षेत्र में काम कर रही है वही स्वस्थ के क्षेत्र में भी काम कर रही है, हरियाणा प्रांत के जिले फतेहाबाद स्थित रतिया में खूनदान लगाकर 117 लोगों द्वारा खून दान करवाया गया साथ ही पंजाब के फिरोजपुर जिले में स्थित गुरु हर सहाय विधानसभा में भी खूनदान कैंप लगाया गया जिसमे 102 लोगों ने खूनदान किया।

अगर बात की जाए प्रकृति की तो राय सिख फाउंडेशन द्वारा बीते स्वतंत्रता दिवस के मौके हरियाणा के गांव किदावली के गुरुद्वारा साहिब में पौधे लगाकर उनको बड़ा करने की जिम्मेदारी राय सिख फाउंडेशन की टीम द्वारा ली गई।