इटली पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने क‍िया पार्टनर से ब्रेकअप का ऐलान, 10 साल से थे साथ

INTERNATIONAL

बीते कुछ समय से कुछ समय से हमारे रास्ते अलग-अलग हो चुके हैं. अब इसे स्वीकार करने का समय आ गया है कि हम साथ नहीं रह सकते हैं. एंड्रिया गिआम्ब्रूनो और जॉर्जिया मेलोनी की मुलाकात 2015 में एक टीवी कार्यक्रम के दौरान हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की करीबी बढ़ी, फिर वे लिव इन में रहने लगे. दोनों की एक बेटी, जिनेवरा है, जिसका जन्म 2016 में हुआ था. जॉर्जिया और एंड्रिया की बेटी 6 साल की है.

महिलाओं पर टिप्पणी कर विवादों में आ गए थे जियाम्ब्रुनो

एक टेलीविजन चैनल पर एक जाने-माने कार्यक्रम की मेजबानी करने वाले गिआम्ब्रूनो अगस्त ने बलात्कार पर टिप्पणी की थी. वह उस समय आलोचनाओं से घिर गए थे, जब उन्होंने अपने शो में सुझाव दिया था कि महिलाएं बहुत अधिक शराब न पीकर दुष्कर्म से बच सकती हैं. इस पर मेलोनी ने कहा था कि उन्हें उनके पार्टनर की टिप्पणियों के आधार पर आंका नहीं जाना चाहिए और भविष्य में वह उनके व्यवहार के बारे में सवालों का जवाब नहीं देंगी.

मेलोनी ने की भावुक पोस्ट

पार्टनर से अलगाव के बारे में एक्स पर पोस्ट करने के बाद इटली पीएम ने कहा कि हम जो थे, मैं उसकी रक्षा करूंगी. मैं अपनी दोस्ती की रक्षा करूंगी और मैं हर कीमत पर हमारी छह वर्षीय बच्ची की रक्षा करूंगी, जो अपनी मां और पिता से प्यार करती है. मुझे अपनी मां से प्यार जताने का मौका नहीं मिला, पर अपनी बेटी के मामले में मैं सौभाग्यशाली हूं. मेरे पास इस बारे में कहने के लिए और कुछ नहीं है.

– एजेंसी