IPL 2024: सूर्यकुमार ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की टूटे हुए दिल की इमोजी

SPORTS

आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को टीम का कप्तान बनाए जाने की खबर ने इस फ्रैंचाइजी के सैकड़ों फैंस के साथ-साथ टीम के सदस्यों का भी दिल तोड़ा है। शायद इसी बात की ओर इशारा करते हुए मुंबई टीम के पुराने सदस्य और मौजूदा भारतीय टी-20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने भी सोशल मीडिया पर टूटे हुए दिल की इमोजी पोस्ट किया है।

कुछ तो गड़बड़ है

हार्दिक की टीम में वापसी के बाद सूर्यकुमार टीम के पहले प्लेयर नहीं हैं, जिन्होंने कोई पहेली नुमा पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला है। कुछ दिनों पहले मुंबई इंडियंस के सीनियर सदस्य जसप्रीत बुमराह ने भी सोशल मीडिया पर एक पहेली नुमा पोस्ट किया था, जिसे की हार्दिक के टीम से दोबारा जुड़ने से जोड़कर देखा जा रहा था। सूर्यकुमार आईपीएल के पिछले सीजन मुंबई इंडियंस टीम के उपकप्तान थे और रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में कुछ मैचों में उन्होंने कप्तानी भी की थी।

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने कहा, ‘कुछ प्लेयर्स ऐसे थे जो (एमआई) कप्तान बनने के लिए काफी आशान्वित थे। इनमें से एक हैं सूर्यकुमार यादव, जो भारतीय (टी-20) टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वह एक मौके की तलाश में थे क्योंकि उन्होंने हाल ही में भारत की बहुत अच्छी कप्तानी की है।’

रोहित के साथ अन्याय तो नहीं?

ज्ञात रहे कि 2013 में रोहित शर्मा ने पहली बार मुंबई इंडियंस की कप्तानी की थी जबकि हार्दिक पंड्या का आईपीएल करियर 2015 में मुंबई के साथ शुरू हुआ था। वसीम जाफर कहते हैं, ‘मुझे आश्चर्य है कि मुंबई इंडियंस इतनी जल्दी रोहित शर्मा से आगे बढ़ गया। ये इतनी जल्दी हुआ, मैं भी थोड़ा हैरान हूं। जब उन्होंने ट्रेड किया, तो शायद हार्दिक को यह बता दिया गया था कि वह कप्तान के रूप में आने वाले हैं लेकिन क्या इसके बारे में रोहित को सूचित किया गया था, मुझे नहीं पता।

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डीविलियर्स कहते हैं, ‘हार्दिक पंड्या अपने आईपीएल करियर की शुरुआत से ही मुंबई के लड़के थे। उनकी टीम में वापसी पर ऐसे नकारात्मक रिएक्शंस देखना थोड़ा हैरान करने वाला है।’

Compiled: up18 News