IPL-2023: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कड़ी भिड़न्‍त

SPORTS

चेपॉक के अगर पिच की बात करें तो इस मैदान की पिच स्पिनर्स के लिए अनुकूल रहती है। यहां स्पिनर्स को अधिक मदद मिलती है जिससे बल्लेबाजों को रन बनाने में भी मुश्किल होती है।

आईपीएल 2023 में एम चिदंबरम स्टेडियम में एक मैच खेला गया जिसमें 14 में से 8 विकेट स्पिनर्स ने निकाली थी। हालांकि अगर इस पिच पर एक बार टिक जाओ तो बल्लेबाज जमकर रन भी बना सकता है। ऐसा ही कुछ चेन्नई और लखनऊ के बीच खेले गए पिछले मैच में देखने को मिला था।

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रन बना दिए थे। वहीं उसके जवाब में लखनऊ भी 205 रन बनाकर हारी थी। टीमें इस मैदान पर चेज करना पसंद करती हैं। ऐसे में जो भी कप्तान टॉस जीतेगा वह पहले गेंदबाजी करने को देख सकता है।

एमए चिदंबरम चेन्नई की वेदर रिपोर्ट

अप्रैल का महीना चल रहा है और पूरे भारत में अब धीरे-धीरे गर्मी बढ़ती जा रही है। चेन्नई में भी तापमान 35 डिग्री सेल्सियस से ऊपर पहुंच गया है। 12 अप्रैल यानी मैच वाले दिन आसमान साफ रहने वाला है। आसमान में दूर-दूर तक बारिश के बादल नहीं है, जिसके चलते मैच में बारिश की संभावना लगभग नामुमकिन है।

इसी के साथ चेन्नई में अधिकतम तापमान बुधवार को 35 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है जबकि न्यूनतम तापमान 26 डिग्री। 59 प्रतिशत तक ह्यूमिडिटी देखने को मिल सकती है जबकि 18 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी।

Compiled: up18 News