आगरा: स्पा सेंटर में ठेके पर बुलाई जाती थीं देशी-विदेशी युवतियां, दिया जाता था थाई और सेंडविच मसाज का विज्ञापन

Crime

आगरा: फतेहाबाद मार्ग स्थित एक होटल के बेसमेंट में विगत दिवस स्पा की आड़ में हुए देह व्यापार के खुलासे में कुछ और जानकारियां सामने आई हैं।

पुलिस जांच में पता चला कि नववर्ष के जश्न के लिए यहां विदेशी युवतियां बुलाई गई थीं। आरोपी व्हाट्सएप पर लड़कियों की तस्वीरें दिखाते थे। इसके बाद आगे की बातों को तय किया जाता था। स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर में केबिन बनाए गए थे। युवतियां को एक-एक करके ग्राहकों को दिखाया जाता था। एजेंट ग्राहकों को लेकर आते थे। इसके बाद रेट तय होता था। सेंटर में युवतियों को ठेके पर बुलाया जाता था। नववर्ष के लिए ज्यादा मांग थी, क्योंकि आगरा में बाहर से भी लोग आते हैं। सोशल मीडिया पर प्रचार किया जाता था। थाई और सेंडविच मसाज का विज्ञापन देते थे।

सेंटर में ग्राहकों से 45 मिनट के 1200 रुपये लिए जाते थे। अगर, इससे ज्यादा देर के लिए बुकिंग होती तो 500 रुपये 15 मिनट के हिसाब से अलग से रकम देनी पड़ती थी। थाईलैंड की युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आई थीं। एजेंट के माध्यम से यह काम कर रही थीं। उनके खिलाफ विदेशी अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि पुलिस ने रविवार रात को छापा मारकर सात युवतियों, चार ग्राहकों और संचालक सहित चार कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया था। इनमें पांच विदेशी युवतियां शामिल थीं। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम और 14 विदेशी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपियों से 18 मोबाइल, एक लैपटॉप, तीन पासपोर्ट, एक ई-वीजा, तीन आधार कार्ड, 1,44,720 रुपये भी बरामद किए गए थे।

गिरफ्तार आरोपियों में संचालक अमित मिश्रा (शारदा नगर, लखनऊ), संजय कुमार कन्नौजिया (सैनिक नगर, सदर), विख्यात (हुसैन गंज, लखनऊ), मैनेजर खालिद (राजाजी पुरम, लखनऊ), ग्राहक विकास शाक्य (शाहदरा, दिल्ली), अनूप नंदी (कोलकाता, पश्चिम बंगाल), मुबीन (नकारची टोला, फिरोजाबाद) और अशरफ अली (नसीरगंज, फिरोजाबाद) हैं। इसके अलावा तीन थाईलैंड, दो म्यांमार और दो असोम की रहने वाली हैं।

-एजेंसी