बंगाल से भी सामने आई मणिपुर जैसी घटना, भाजपा ने बोला ममता सरकार हमला

Politics

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोने लगीं सांसद

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए घटना का जिक्र करते ही भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी रोने लगीं। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि ये बहुत दुखद है कि बंगाल में ऐसी घटना हो रही है और कुछ नहीं किया जा रहा है।

बंगाल में ममता के आने के बाद हिंसा बढ़ी

भाजपा नेता सुकांता ने कहा कि ये हिंसा पश्चिम बंगाल की राजनीति के साथ बहुत वर्षों से जुड़ी हुई है, लेफ्ट के शासनकाल में भी वहां हिंसा होती थी। सुकांता ने कहा कि पहले जो भी हुआ, लेकिन 2011 में ममता बनर्जी ने बंगाल के लोगों को अपनी सरकार आने के बाद आश्वासन दिया था कि ये हिंसा बंद होगी। उन्होंने कहा कि परिवर्तन कुछ नहीं हुआ बल्कि ममता जी की सरकार में हिंसा और ज्यादा बढ़ गई है।

एक ही दिन में दो बार लड़कियों को किया गया निर्वस्त्र

सुकांता ने आगे कहा कि मणिपुर में जो घटना हुई वो बहुत दुखद है, ऐसी घटना कहीं भी नहीं होनी चाहिए, लेकिन बंगाल के दक्षिण पांचला में भाजपा की महिला सदस्य को पंचायत चुनाव लड़ने के कारण निवस्त्र करके घुमाया गया। ये भी मणिपुर से कम दुःखद घटना नहीं है।

एक ही दिन में बंगाल के अलीपुर द्वार और वीरभूम में दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाया गया। भाजपा ने कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ हो रहा है, वह बहुत चिंताजनक है।

Compiled: up18 News