आगरा: भुजरिया मेला में संस्कृति के नाम पर परोसी गयी फूहड़ता, लगे बार बालाओं के ठुमके

स्थानीय समाचार

आगरा। संस्कृति के नाम पर फूहड़ता और अश्लीलता के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीती रात भुजरिया मेला का है।

बताते चलें कि रक्षाबंधन के महापर्व के अवसर पर आगरा के पंचकुइयां इलाके में वर्षों से भुजरिया मेले का आयोजन किया जाता है।

भुजरिया मेले में मौजूद भीड़ गोलगप्पे, भल्ले, झूले और अन्य खानपान की चीजों का आनंद लेते हैं। मगर बीती रात पचकुइयां इलाके में भुजरिया मेले में स्टेज पर बार बालाओं के अश्लीलता के ठुमके देखे गए।

आयोजनकर्ताओं की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आ गई है कि भुजरिया मेले में संस्कृति के नाम पर किस तरीके से अश्लीलता परोसी जा रही है।

संस्कृति के नाम पर स्टेज पर बार बालाओ के झुमके लगे। स्टेज के सामने मौजूद भीड़ में युवा बार बालाओं के ठुमके पर नोट लुटा रहे थे। बेहद शर्म की बात है कि आयोजनकर्ताओं द्वारा इस तरीके का आयोजन किया गया। जहां खुले में अश्लीलता परोसी गई।

मेले में मौजूद सभ्रांत लोग व समाजसेवी

बड़ी हैरानी की बात थी कि इस फूहड़ता और अश्लीलता के डांस का आनंद लेने वालों में ऐसे लोग भी शामिल थे जो अपने आप को समाजसेवी और सभ्रांत नागरिक के रूप में प्रस्तुत करते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। इसके बाद जहां आयोजनकर्ताओं की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है तो वहीं इस तरीके का डांस आज के युग में और आज की युवा पीढ़ी के लिए क्या संदेश देगा, यह भी एक सोचने वाली बात है।