सिद्धू की जगह अब इमरान को मिले कपिल शर्मा के शो में मौका: रेहम खान

INTERNATIONAL

पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की सत्‍ता जाने के बाद उनकी पूर्व पत्‍नी रेहम खान भी बेरहम हो गई हैं और उन्‍होंने तंज कसा है। रेहम खान ने कहा क‍ि इमरान खान कॉमेडी अच्‍छा कर सकते हैं और उन्‍हें भारत में काम दिया जाए। उन्‍होंने कहा कि भारत में दिखाए जाने वाले कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह खाली हो गई और इमरान खान को मौका दिया जाना चाहिए। रेहम ने कहा कि इमरान खान और नवजोत सिद्धू के बीच अच्‍छे संबंध भी हैं।

रेहम खान ने कहा, ‘(कुर्सी जाने के बाद) अब इमरान खान काफी भावुक हो गए हैं और मैं समझती हूं कि भारत उनके लिए बॉलीवुड में जगह बनाए। इमरान ऑस्‍कर पुरस्‍कार जीतने वाला अभिनय कर सकते हैं।’

उन्‍होंने कहा, ‘इमरान खान में कॉमेडियन का टैलंट भी बहुत है। उनके साथ कैबिनेट के कुछ सहयोगी भी जा सकते हैं। नहीं हुआ तो कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह खाली है और पाजी की जगह पर इमरान खान ले सकते हैं। सिद्धू से इमरान खान के बहुत अच्‍छे ताल्‍लुकात हैं और मेरा ख्‍याल है कि उनके साथ शेयरिंग भी हो सकती है।’

राजनीति में आ सकती हैं रेहम खान

इमरान खान से शादी टूटने के बाद रेहम खान लगातार पीटीआई नेता के खिलाफ हमले बोल रही हैं। इससे पहले रेहम ने कहा था कि हां, मेरा सियासत में आने का इरादा है लेकिन जो पार्टी मुझे अच्छा ऑफर देगी मैं उसके साथ जुड़ना पसंद करूंगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि इमरान खान और उनकी टीम को एग्जिट कंट्रोल लिस्ट में डालना चाहिए ताकि वे देश से बाहर नहीं भाग सकें। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद ने माना है कि देश की सेना और इमरान खान के बीच तनाव था।

इमरान खान के मंत्रिमंडल सहयोगी के रूप में उनके मुखर समर्थक रहे रशीद ने सरकार के अपदस्थ होने के बाद पीटीआई और सेना के बीच ‘गलतफहमियों’ के बारे में भी बात की। सशस्त्र बलों और उसके नेतृत्व के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक अभियान काफी सक्रिय रहा और रविवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव की सफलता के बाद विरोध-प्रदर्शन के दौरान सेना के खिलाफ नारेबाजी भी की गई थी। रशीद ने कहा कि सेना के खिलाफ कोई नारा नहीं लगाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीटीआई को पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज का अनुसरण करना चाहिए जो सेना की आलोचना करता है लेकिन सत्ता में आने के लिए शांति बनाए रखता है।

-एजेंसियां