मुंबई में भी होली खेलकर बाथरूम में नहा रहे दंपती की मौत, शॉवर चल रहा था और फर्श पर पड़े थे दोनों

Regional

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की तरह ही मुंबई के घाटकोपर (पूर्व) स्थित अपने आवास के बाथरूम में बुधवार को करीब चालीस साल के एक जोड़े को मृत पाया गया, शवों पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिले है। बाथरूम में शॉवर चल रहा था और दोनों फर्श पर पड़े थे। शुरुआती कार्रवाई के बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेज दिया गया है, पुलिस नतीजों का इंतजार कर रही है।

मुंबई के घाटकोपर में रहने वाले दीपक शाह (40) और टीना शाह (35) की कुछ समय पहले ही शादी हुई थी। वह यहां के कुकरेजा टावर में किराए से रहते थे। इसी टावर में उनके कुछ रिश्तेदार भी रहते थे। होली के दिन दंपती ने कॉलोनी में सबके साथ होली खेली।इसके बाद दोनों अपने फ्लैट में नहाने के लिए चले गए। काफी देर तक जब वह नहीं आए तो उनके रिश्तेदार उन्हें खाना खाने के लिए बुलाने पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई रिस्पोंस नहीं मिला। उन्होंने मोबाइल पर फोन किया, तो घंटी बजती रही, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ।

घटना का पता तब चला जब बुधवार की सुबह फ्लैट नंबर 501 में जी विंग में रहने वाली शाहों के लिए काम करने वाली एक नौकरानी काम करने पहुंची, उसने कई बार दरवाजे की घंटी बजाई, लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। इसके बाद नौकरानी ने दीपक की मां को फोन किया, जिन्होंने पास में रहने वाले एक रिश्तेदार का मोबाइल फोन नंबर दिया।

काफी देर हो जाने पर उन्होंने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने डुप्लीकेट चाबी से फ्लैट खुलवाया तो फ्लैट के बाथरूम में पति-पत्नी बेहोश पड़े थे। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि दीपक (42) और रीना शाह (39) को शावर के साथ पाया गया।पंतनगर पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शव नग्न थे और चोट के कोई निशान नहीं थे। दीपक का कुछ साल पहले बिजनेस था लेकिन फिलहाल बेरोजगार था।

इसी तरह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी ऐसे ही एक दंपती की जान चली गई। दीपक गोयल (40) और पत्नी शिल्पी (36) अपने दो बच्चों के साथ मुरादनगर की अग्रसेन कॉलोनी में रहते थे। बुधवार को होली खेलने के बाद दोनों नहाने के लिए बाथरूम में गए थे।

-एजेंसी